ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / पूर्व मंत्री एसपी ग्रामीण से बोले निर्दोषों को बेवजह न करें परेशान

पूर्व मंत्री एसपी ग्रामीण से बोले निर्दोषों को बेवजह न करें परेशान

पांच दिन पूर्व हुए मर्डर के मामले में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले उनसे पूछताछ शुरु कर दी है। गुरुवार को पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार ने एसपीआरए से मुलाकात कर कहा कि पुलिस निर्दोषों को बेवजह परेशान न करे। जिसपर एसपी ग्रामीण ने उन्हें आश्वासन दिया कि पुलिस किसी भी निर्दोष को बेवजह परेशान नहीं करेगी और न ही किसी निर्दोष को जेल भेजा जाएगा।

अधकटा रब्बानी बेगम गांव के भोलानाथ की पांच दिन पूर्व गला दबा कर हत्या कर दी गयी थी। उसका शव बरखन-क्योलड़िया मार्ग पर हरचंदपुर गांव के पास सड़क किनारे खाई में पड़ा हुआ मिला था। मृतक की पत्नी की तरफ से इस मामले में ज्योति जागीर गांव के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिनमें से तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है। इसके साथ ही कई अन्य लोगों को भी पुलिस हिरासत में ले उनसे पूछताछ कर रही है।

गुरुवार को थाने आए एसपी ग्रामीण से पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार ने मुलाकात कर उनसे कहा कि पुलिस निर्दोषों को बेवजह परेशान न करे। जिसपर एसपी ग्रामीण ने उन्हें आश्वासन दिया कि किसी भी निर्दोष को परेशान नहीं किया जाएगा और न ही किसी निर्दोष को जेल भेजा जाएगा। सूत्रों की जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। पुलिस शीघ्र ही इस हत्याकांड का खुलासा कर सकती है।

संवाददाता प्रकाश जोशी
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *