ब्रेकिंग स्क्राल
Home / खेल / मैदान से लेकर सोशल मीडिया की पिच तक छाया अमरोहा का छोरा

मैदान से लेकर सोशल मीडिया की पिच तक छाया अमरोहा का छोरा

तीसरा विश्व जीतने से भारतीय टीम मात्र एक कदम दूर है। टीम के यहां तक के सफलतापूर्वक सफर में अमरोहा के छोटे से गांव सहसपुर अलीपुर के लाल मोहम्मद शमी हर किसी के हीरो बन गए हैं। वो मैदान पर तो विकेट दर विकेट चटका ही रहे हैं, साथ ही सोशल मीडिया की हर पिच पर भी शमी शमी… गूंज रहा है। क्रिकेटर, नेता, अभिनेता, युवा समेत हर आमजन की जुबां पर केवल मोहम्मद शमी की चर्चा है।

फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स, टेलीग्राम समेत हर सोशल साइट अकाउंट से मोहम्मद शमी के संघर्ष, उनकी सफलता समेत निजी जिंदगी से जुड़े किस्से और कहानियां की बाढ़ आ गई है। पिता, भाई, कोच, गांव और उस सीमेंट की पिच भी खूब चर्चा हो रही है। जहां पसीना बहाकर मोहम्मद शमी ने क्रिकेटर की दुनिया के बेताज बादशाह बन गए हैं।

पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से बने अकाउंट से मोहम्मद शमी को शुभकामनाएं दी गई हैं। पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने लिखा है मोहम्मद शमी 140 करोड़ भारतीयों को आप पर गर्व है। पूर्व महिला क्रिकेटर मिताली राज, पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली, उमेश यादव, इरफान पठान, मुनाफ पटेल ने भी अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शुभकामनाएं दी है।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अनोखे तरीके से मोहम्मद शमी को बधाइयां दी हैं। इतना नहीं चाय की दुकान से लेकर फाइव स्टार होटल तक सभी की चर्चा है।

  • मोहम्मद शमी तुम पर देश को नाज है तो किसी ने कहा मुरादाबाद के लाल तूने कर दिया कमाल
  • फेसबुक पर विवेक ठाकुर नाम से बनी आईडी से लिखा गया है कि मुरादाबाद के लाल तूने कर दिया कमाल। लगे चार साल पर खत्म कर दिया मलाल।
  • सचिन कुमार नाम से बनी आईडी से क्रिकेटर मोहम्मद शमी के शानदार प्रदर्शन की खूब तारीफ की गई है।
  • आकाश सिंह नाम से इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मोहम्मद शमी ने सबसे कम मैचों में 23 विकेट लेकर इतिहास रच दिया है।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां बोलती सुनी जा रही हैं कि मोहम्मद शमी की गेंदबाजी ने सबका दिल जीत लिया है। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा है कि मोहम्मद शमी बहुत अच्छे गेंदबाज हैं।
  • आनंद कुमार सिंह नाम से फेसबुक पर बनी आईडी से करीब 18 साल पुराना एक पोस्ट किया गया है। फोटो में शमी भी नजर आ रहे हैं। जिसमें गर्व महसूस करते हुए लिखा गया है कि शमी का चयन हिंदू कॉलेज से एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय की क्रिकेट टीम में हुआ है।

About The Achiever Times

Check Also

पूर्व इंग्लिश कप्तान ने हार के बाद टीम इंडिया को बताया बेकार

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज भारत के लिए अच्छा नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *