ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / सोनम कपूर ने बोल्ड अंदाज में दी गुड न्यूज

सोनम कपूर ने बोल्ड अंदाज में दी गुड न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस साल बाद वह प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने पति आनंद के साथ कुछ कमाल की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है। कुछ ही मिनटों में इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ गए हैं और कमेंट सेक्शन में सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है।

तस्वीरों में सोनम कपूर ब्लैक कलर का टॉप पहनकर सोफा पर लेटी दिख रही हैं और उन्होंने अपना सिर अपने पति आनंद आहूजा की गोद में रखा हुआ है। उन्होंने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई पड़ रहा है। सोनम कपूर और उनके पति आनंद ने बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है और बहुत खूबसूरत कैप्शन के साथ इसे शेयर किया है।

सोनम कपूर ने लिखा खूबसूरत कैप्शन
सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘चार हाथ। तुम्हें वो सबसे अच्छी परवरिश देने के लिए जो हम तुम्हें दे सकते हैं। दो दिल। जिनके धड़कनें अब तुम्हारे साथ ही धड़केंगी, रास्ते पर तुम्हारे द्वारा रखे गए हर कदम पर। एक परिवार। जो तुम पर हमेशा प्यार और सपोर्ट बनाए रखेगा। तुम्हें वेलकम करने के लिए अब सब्र नहीं हो रहा है।’ सोनम कपूर को खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं।

करीना से लेकर दिया मिर्जा तक ने किया विश
करीना कपूर खान ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘वुहू… तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं। बच्चों को साथ खेलते देखने के लिए इंतजार नहीं हो रहा है।’ वहीं दिया मिर्जा ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘कितनी अच्छी न्यूज है। तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं।’ अनन्या पांडे ने लिखा, ‘शुभकामनाएं आप लोगों को।’ ढेरों फैंस सोनम कपूर को फर्स्ट प्रेग्नेंसी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम पिछली बार फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आई थीं।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *