ब्रेकिंग स्क्राल
Home / राष्ट्रीय / मोबाइल गेम खेलने पर पिता ने डांटा तो लगा ली फांसी

मोबाइल गेम खेलने पर पिता ने डांटा तो लगा ली फांसी

पांडेयपुर स्थित डॉक्टर्स कॉलोनी में पिता ने मोबाइल पर गेम खेलने के लिए इंटरमीडिएट के छात्र 18 वर्षीय अंकित को डांटा तो उसने फांसी लगाकर जान दे दी। अंकित जिला अस्पताल में वार्ड ब्वॉय के पद पर कार्यरत रामबदन यादव का बेटा था। रामबदन की एक छोटी बेटी भी है। बेटे की मौत के बाद रामबदन, उनकी पत्नी और बेटी रो-रोकर बेहाल हैं। पुलिस जांच में जुटी है।

रामबदन अपनी पत्नी, बेटा और बेटी के साथ डॉक्टर्स कॉलोनी के सरकारी आवास में दूसरे तल पर रहते थे। दोपहर में वह पत्नी और बेटी के साथ बाहर होली की खरीदारी करने गए थे। घर पर अंकित अकेले था। जब घर लौटे तो देखा कि अंकित बेडरूम में पंखे में रस्सी के सहारे लटका हुआ है। बेटे की हालत देख पति-पत्नी बेसुध हो गए। रामबदन यादव कैंट थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। अर्दली बाजार चौकी प्रभारी बनारसी यादव तथा एसआई सुनील कुमार गौड़ सिपाहियों के साथ पहुंचे। शव उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

रामबदन यादव को इकलौता बेटा था। बेटे के साथ ही खुद के लिए होली की खरीदारी करने के लिए निकले थे। जब होली के लिए रंग, गुलाल और कपड़े आदि के साथ घर पहुंचे तो सब धरा का धरा रह गया। मां छाती पीटकर रोने लगी। आसपास के लोग पहुंचे और जैसे-तैसे उनको संभाला।

संवाददाता प्रकाश जोशी
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *