ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की हो गई शादी…

शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की हो गई शादी…

बिग बॉस 13  में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आई थी और इन दोनों को फैन्स ने सोशल मीडिया पर ‘सिडनाज’ नाम भी दे दिया था। शो से बाहर निकलने के बाद भी फैन्स ने इन दोनों को ढेर सारा प्यार दिया। इस बीच हाल ही में खबर सामने आई कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शादी हो चुकी है। इस पर अब सिद्धार्थ शुक्ला ने जवाब दिया है।
हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने एक ट्विटर यूजर की बात का जवाब देते हुए एक ट्वीट किया। सिद्धार्थ ने लिखा, ‘भाई कुंवारा टैग अच्छा है, मैं तो कुंवारा हूं फिर भी कुछ मीडिया हाउस वालों ने शादीशुदा करार कर दिया है…शायद ये मेरे बारे में मुझसे भी ज्यादा जानते हैं।’ सिद्धार्थ के इस जवाब पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं।
सिद्धार्थ और शहनाज गिल के फैन्स अभिनेता के जवाब पर अलग अलग जवाब दे रहे हैं। कोई फैन कह रहा कि आप दोनों को शादी कर लेनी चाहिए तो कोई फैन लिख रहा है कि काश आपकी शादी की खबर सही होती। वहीं कई फैन्स का कहना है कि अभी शादी का सही वक्त नहीं आया है।
बता दें कि हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा गया था कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला शादी के बंधन में बंध चुके हैं और ये शादी उनकी हाल फिलहाल में नहीं हुई है बल्कि दिसंबर 2020 में दोनों ने शादी की थी। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैन्स काफी एक्साइटिड थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा था कि दोनों ने इस शादी को इसलिए छुपा कर रखा क्योंकि वो फिलहाल सिर्फ अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं।
बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एक तस्वीर भी तेजी से वायरल हुई थी। तस्वीर में शहनाज गिल की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा था। बता दें कि वह वायरल सेल्फी ओरिजिनल नहीं थी बल्कि किसी फैन द्वारा एडिट की गई थी। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले ही शहनाज गिल के जन्मदिन पर सिद्धार्थ शुक्ला उनके साथ ढेर सारी मस्ती करते दिखे थे। उस इवेंट पर न सिर्फ सिद्धार्थ बल्कि उनकी मां भी मौजूद थीं।
प्रियंका मिश्रा
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *