ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बॉलीवुड / जब सलमान खान ने भाग्यश्री को ‘हॉट’ फोटो के लिए किस करने से कर दिया था इनकार…

जब सलमान खान ने भाग्यश्री को ‘हॉट’ फोटो के लिए किस करने से कर दिया था इनकार…

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री मंगलवार को अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस सबसे ज्यादा फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की सुमन के किरदार की वजह से जानी जाती रही हैं। इस फिल्म में वह सलमान खान की को-स्टार थीं। फैन्स ने भी फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था। हाल ही में भाग्यश्री ने सलमान खान की दरियादिली को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सलमान असल में कैमरे के पीछे से उनके इमोशन्स का कितना ख्याल रखते थे।

पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान ‘मैंने प्यार किया’ एक्ट्रेस ने कहा, “मैं और सलमान खान एक साथ एक फोटोशूट के लिए आए थे। उस जमाने के एक मशहूर फोटोग्राफर ने मुझे और सलमान को साथ आने के लिए कहा था और सलमान से बोला था कि कैमरा के लिए तुम्हें भाग्यश्री को खुद की ओर खींचना है और किस करना है, लेकिन सलमान ने इस एक्ट को करने से इनकार कर दिया था।”

भाग्यश्री कहती हैं कि वह फोटोग्राफर अब हमारे साथ इस दुनिया में नहीं रहे। एक हॉट फोटोग्राफ के लिए सलमान से उन्होंने यह कहा था। उन्होंने कहा था कि मैं जब कैमरा सेट अप करूंगा, तुम्हें सिर्फ उसे अपनी ओर खींचना है और स्मूच करना है।

भाग्यश्री ने कहा कि हम सभी नए एक्टर्स आए थे। इस फोटोग्राफर ने सोचा कि यह इस चीज का फायदा उठा सकता है, उस समय स्मूच करना बहुत अजीब माना जाता था और हर कोई इसे करने में झिझकता था। हालांकि, सलमान ने इसे करने से इनकार कर दिया जो मुझे लगता है सबसे सही चीज उन्होंने की थी। उस समय जब फोटोग्राफर सलमान को यह सब बता रहे थे तो उन्हें अहसास नहीं हुआ कि मैं इतने पास खड़ी सुन रही हूं। एक सेकेंड के लिए मैं शॉक्ड रह गई थी। फिर तभी मैंने सलमान को सुना। उन्होंने कहा कि मैं यह सब नहीं करूंगा। अगर आपको ऐसा कोई पोज चाहिए तो आप पहले भाग्यश्री से पूछें। मैं सलमान की बहुत इज्जत करती हूं, तब मुझे महसूस हुआ कि मैं आसपास मौजूद सुरक्षित लोगों के साथ हूं।

पत्रकार संजय जौहरी

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

मलाइका अरोड़ा के साथ करीना के घर पहुंचे अर्जुन कपूर, पैपरात्‍जी पर भड़के तो बोले थोड़ी तो तमीज रखो…

रविवार को अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मालइका अरोड़ा के साथ उनकी दोस्‍त और हाल ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *