ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / मलाइका अरोड़ा के साथ करीना के घर पहुंचे अर्जुन कपूर, पैपरात्‍जी पर भड़के तो बोले थोड़ी तो तमीज रखो…

मलाइका अरोड़ा के साथ करीना के घर पहुंचे अर्जुन कपूर, पैपरात्‍जी पर भड़के तो बोले थोड़ी तो तमीज रखो…

रविवार को अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मालइका अरोड़ा के साथ उनकी दोस्‍त और हाल ही में मां बनीं करीना कपूर  के घर पहुंचे. लेक‍िन वहां खड़े पैपरात्‍जी को देखकर अर्जुन अपने इमोशन पर काबू नहीं रख पाए करीना और सैफ 21 फरवरी को एक बार फिर से मम्‍मी-पापा बने हैं और उनके यहां दूसरा बेटा हुआ है.
ऐसे में करीना के घर आने के बाद अर्जुन कपूर, मालइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा लगातार करीन से टच में बने हुए हैं. लेकिन रविवार को जब अर्जुन, मलाइका के साथ करीना के घर पहुंचे तो ब‍िल्‍डिंग के गेट पर ही मीडिया के कैमरों को देख भड़क गए दरअसल अर्जुन कपूर और मलाइका जैसे ही कार से उतरे, हमेशा की तरह मीडिया वाले उनकी तस्‍वीरें क्लिक करने लगे. लेकिन शायद इन तस्‍वीरों के चलते ही कुछ पैपरात्‍जी अचानक ब‍िल्डिंग की दीवार पर चढ़ने लगे और ये बात अर्जुन को ब‍िलकुल पसंद नहीं आई. ऐसा करते देखते ही अर्जुन ने पैपरात्‍जी से कहा, ‘थोड़ा तमीज रखो, ये गलत है. वो र‍िक्‍वेस्‍ट कर रहा है न आपसे, उसे तो सुनो. ये गलत है, दीवार पर मत चढे इसके बाद भी जब बात नहीं बनी तो अर्जुन गेट के पास आकर कैमरामैन से कहते नजर आए, ‘इधर आओ.. इधर आओ.. ओ लाल शर्ट वाले, क्‍यों डर कर भाग रहे हो वीडियो में साफ है कि अर्जुन को ये कतई पसंद नहीं आया कि उनकी तस्‍वीरें लेने के चक्‍कर में पैप्‍स ब‍िल्डिंग की दीवारों पर चढ़ें.
इसी बीच मलाइका चुपचाप वहां से अंदर चली गईं. हालांकि बाद में अर्जुन का एक और वीडियो सामने आया है, ज‍िसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘मेरा भी इमोशन थोड़ा ज्‍यादा हो गया, पर आप ध्‍यान रखो..’. अर्जुन के ये वीडियो पैपरात्‍जी वीरेंद्र चावला ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर क‍िए हैं।

संवाददाता सुष्मिता गौड़
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *