ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बेटे का नाम हुआ कंफर्म…

करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बेटे का नाम हुआ कंफर्म…

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अभिनेता सैफ अली खान के घर हाल ही में दूसरी बार किलकारी गूंजी। करीना कपूर खान ने तैमूर अली खान के बाद एक बार फिर एक बेटे को जन्म दिया। करीना- सैफ के घर नन्हें मेहमान के बारे में कपल के फैन अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। ऐसे में तैमूर अली खान के छोटे भाई को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

दरअसल 2016 में जब सैफ अली खान और करीना के घर पर पहली बार किलकारी गूंजी थी तो कपल ने अपने बेटे के लिए कई नाम सोचकर रखे थे, हालांकि आखिर में उन्होंने अपने बच्चे का नाम तैमूर रखा था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर कई बवाल भी देखने को मिले थे। उस वक्त जितने भी नाम कपल ने सोचे थे, उनमें एक नाम फैज भी था, जो सैफ अली खान ने करीना को सुझाया था।

एक कॉनक्लेव में इस बारे में बात करते हुए करीना ने कहा था, ‘अस्पताल जाने से एक दिन पहले सैफ ने मुझे कहा कि अगर ये लड़का हुआ तो तुम श्योर हो कि इसका नाम तैमूर ही रखना है? हम इसे बदल सकते हैं। फैज रख लेंगे। ये नाम थोड़ा अधिक पोएटिक और रोमांटिक लगेगा।’

करीना ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा था, ‘सैफ की इस बात पर मैंने जवाब दिया कि नहीं, हम नाम को तैमूर ही रखेंगे। मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा फाइटर बने। तैमूर का मतलब आयरन होता है और मैं आयरनमैन प्रोड्यूस करना चाहती हूं।’ अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि जो नाम सैफ और करीना ने अपने पहले बेटे का नहीं रखा था, वो अब दूसरे बेटे का रखेंगे। यानी सैफीना के दूसरे बेटे का नाम फैज हो सकता है।

गौरतलब है कि तैमूर अली खान के छोटे भाई का नाम क्या होगा, ये तो वक्त ही बताएगा, हालांकि फैन्स इस बारे में जल्द से जल्द जानना चाहते हैं। बता दें कि सैफ करीना के बेटे तैमूर, सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं। वहीं पैपराजी भी अक्सर उनकी तस्वीरों और वीडियोज के लिए आतुर नजर आते हैं।

पत्रकार संजय जौहरी

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *