ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अध्यात्म / राशिफल23-02-2021: आज हनुमानजी करेंगे इन का कल्याण…

राशिफल23-02-2021: आज हनुमानजी करेंगे इन का कल्याण…

राशिफल

मेष :- व्यापार में आशानुरूप लाभ होने की संभावना है. आप किसी भी चीज को करने ले पूर्व उसकी हानि लाभ के बारे में भी सोचें. वाहन का प्रयोग सावधानी पूर्वक करे.

वृषभ :- आपकी मेहनत से सुख-संपन्नता के योग बनेंगे. विरोधी सक्रिय होंगे. परिवार में आपके निर्णय को स्वीकार किया जाएगा.

मिथुन:- आर्थिक मामलों में आपका निर्णय सही रहेगा.व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा.

कर्क:- कार्यस्थल पर सहयोगी वातावरण बना रहेगा. कारोबार में परिश्रम का उचित फल मिल सकेगा. परिवार में आपके कार्य की प्रशंसा होगी. पारिवारिक विवाद सुलझेंगे.

सिंह:- प्रतियोगी परीक्षा में यश, सफलता मिलेगी. व्यापार अच्छा चलेगा. आय से अधिक व्यय होंगे.

कन्या:- लंबे समय से रुकी व्यापारिक नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी. आर्थिक लाभ होगा. भौतिक सुख सुविधा पर बड़े खर्च सम्भव है. व्यक्तिगत समस्या हल होगी.

तुला:- आपके आलसी रवैये के कारण कार्य क्षेत्र में बाधाएं आ सकती हे. आमदनी के अनुरूप ही व्यय करें. कार्य योजना के अनुसार कार्य नहीं हो पाएंगे. सुविवेक से काम करें.

वृश्चिक:- संतान की उन्नति से प्रसन्नता होगी. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. व्यापार में अवरोध आ सकते हैं. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद होंगे.

धनु:- आज कुछ नया करे. पुराने मित्रों, रिश्तेदारों से मुलाकात होगी. व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा. जवाबदारी के कार्य ठीक से नही हो पाएंगे.

मकर:- कलात्मक अभिव्यक्ति को प्रकट करने का अवसर मिलेगा.. क्रोध और उत्तेजना पर नियंत्रण रखें. बुजुर्गो के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कुम्भ:- कार्य सिद्धि से आत्मविश्वास बढ़ेगा. व्यापारियों को परिश्रम का पूरा फल नही मिलेगा. आमदनी में वृद्धि के योग बन रहे हैं. यात्रा योग है. परिश्रम अधिक होगा.

मीन:- आपकी सूझबूझ से व्यापार व्यवसाय अच्छा चलेगा. राजनीति में महत्वपूर्ण व्यक्तियों के संपर्क में आएंगे. कार्यस्थल पर आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही होंगे.।

प्रियंका मिश्रा

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

दैनिक राशिफल 21-03-2022

दैनिक राशिफल  ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *