ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अध्यात्म / दैनिक राशिफल 21-03-2022

दैनिक राशिफल 21-03-2022

दैनिक राशिफल  ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

मेष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपके घर किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। आप अपने परिवार के किसी सदस्य से किए हुए वादे को पूरा करते नजर आएंगे व छोटे बच्चे भी आज आपसे कुछ फरमाइश कर सकते हैं। यदि आप अपने व्यापार में कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला को लागू करेंगे, तो आप अपने काम आसानी से निकलवाने में कामयाब रहेंगे, लेकिन सरकारी नौकरी से जुड़े जातकों को  महिलाओं से बातचीत करते समय सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो वह उनके लिए कोई परेशानी खड़ी कर सकती हैं। विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा को दिया था, तो उसके परिणाम आ सकते हैं।
वृष दैनिक राशिफल
आज का दिन राजनीति की दिशा में कार्यरत लोगों के लिए बेहतर रहने वाला है। उनके किए द्वारा गए कार्यों के लिए सम्मानित किया जा सकता है, जिससे उनके आत्मसम्मान में वृद्धि होगी। रोजगार की दिशा में भटक रहे लोगों को  कोई बेहतर अवसर मिल सकता है। आपको अपने धन लाभ के रास्ते साफ नजर आएंगे। आपकी लंबे समय बाद कुछ अटकी हुई योजनाएं पूरी होंगी, जो लोग आयात निर्यात का व्यवसाय करते हैं, उनके लिए दिन बेहतर रहेगा। जीवनसाथी से यदि कोई नोकझोंक चल रही थी, तो आप उन्हें मनाने में भी कामयाब रहेंगे। सायंकाल के समय आपको संतान पक्ष की ओर से कोई हर्षवर्धन समाचार सुनने को मिल सकता है
मिथुन दैनिक राशिफल 
आज आपको जल्दबाजी में किसी भी निर्णय को लेने से बचना होगा। आपको आपसी विश्वास के सहारे अपने रिश्तों में मजबूती लानी होगी। विद्यार्थियों के लिए आज दिन उत्तम रहेगा। आपको किसी की कही सुनी बातों पर भरोसा करने से बचना होगा। वह अपने कानों से सुन कभी किसी को कुछ बोलना होगा, नहीं तो वह आपके पारिवारिक मे वाद विवाद करा सकती है। सायंकाल का समय आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी पिकनिक पर जाने की योजना बनाएंगे, जिसमें आपको वरिष्ठ सदस्यों से परमिशन लेकर जाना बेहतर रहेगा।
कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपकी पारिवारिक प्रतिष्ठा में वृद्धि का दिन रहेगा, जो लोग प्रॉपर्टी में निवेश का काम करते हैं, उन्हें सावधान रहना होगा, क्योंकि वह अपना धन कहीं गलत जगह निवेश कर सकते हैं। संतान के प्रति आप अपनी जिम्मेदारियों को पूरे करते नजर आएंगे, लेकिन आप अपने कुछ बढ़ते हुए खर्चों से परेशान रहेंगे, जिन पर आप लगाम लगाने की कोशिश करेंगे, लेकिन उसमें ना कामयाब रहेंगे। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।  आपको परिवार में अक्समात किसी सदस्य के स्वास्थ्य में गिरावट के कारण भागदौड़ अधिक रहेगी। आपको मानसिक तनाव भी रहेगा।

About The Achiever Times

Check Also

दैनिक राशिफल 22-01-22

आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *