ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / दिल्ली / दिल्ली एयरपोर्ट पर महिला निशानेबाज से बदसलूकी, कहा- छोड़ना मत वर्ना बहुत नुकसान होगा…

दिल्ली एयरपोर्ट पर महिला निशानेबाज से बदसलूकी, कहा- छोड़ना मत वर्ना बहुत नुकसान होगा…

भारतीय निशानेबाज मनु भाकर को शुक्रवार दिल्ली से भोपाल जाने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ा। एयरपोर्ट पर फ्लाइट लेने से रोके जाने पर इस युवा ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई जिसमें खेल मंत्री किरण रिजिजू ने उनकी मदद की। मनु ने इस के लिए उनका शुक्रिया किया और इस कड़वे अनुभव को सबसे साथ साझा किया।

सिविल एविएशन विभाग द्वारा अनुमति मिलने के बाद भी मनु को उनके शूटिंग किट के साथ यात्रा करने से रोका गया। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर के जरिए सभी संबंधित लोगों को दी। एयर इंडिया के अधिकारियों ने मनु को फ्लाइट पर जाने के रोका और उनसे अतिरिक्त पैसे की मांग भी की गई। उनका मोबाइल छीन लिया गया और वो तस्वीर डिलीट की गई जिसे उनका मां ने खींचा था। मनु चाहती हैं कि उस अधिकारी के खिलाफ एयर इंडिया एक्शन ले।

मुन ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा था, दिल्ली से भोपाल के शूटिंग अकादमी जाने के दौरान मेरे शूटिंग किट को लेकर आपत्ति जताई गई जो ट्रेनिंग के लिए मेरी जरूरत का सामान था, मैंने एयर इंडिया के अधिकारियों के अनुरोध किया कि आप हमें थोड़ा सम्मान दें कम से कम हर बार इस तरह से खिलाड़ियों का अपमान तो नहीं करें, ऐसे पैसों की मांग नहीं करें मेरे पास Directorate General of Civil Aviation (DGCA) का परमिट है।

मुझे दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर फ्लाइट लेने से रोका गया और 10 हजार 200 रुपये की मांग की गई यह जानते हुए भी कि मेरे पास सभी जरूरी कागज हैं और डीजीसीए का परमिट भी है। सबसे बड़ी बात कि एयर इंडिया के प्रभारी मनोज गुप्ता और बाकी स्टाफ ने मुझे नीचा दिखाया।

संवाददाता अदिति सिंह
द अचीवर टाइम्स
लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

दिल्ली पुलिस एनकाउंटर टीम को मिली पहली ‘लेडी सिंघम

दिल्ली पुलिस ने कई मामलों में वॉन्टेड एक गैंगस्टर रोहित चौधरी और उसके साथी को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *