ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बॉलीवुड / प्रियंका चोपड़ा ने बताया निक जोनस से कैसे हुआ था प्यार?…

प्रियंका चोपड़ा ने बताया निक जोनस से कैसे हुआ था प्यार?…

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना संस्मरण ‘अनफिनिश्ड’ लॉन्च किया है। इसके बाद से वो इस किताब के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक प्रमोशनल ईवेंट पर प्रियंका ने अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची। इस दौरान उन्होंने फैंस के कुछ खास सवालों के जवाब भी दिए। वहीं यहां पर प्रियंका ने बताया कि उन्हें निक से प्यार कैसे हुए था? इसके साथ ही उन्होंने अपनी पहली मुलाकात के बार में भी खुलासा किया। निक ने भी अपने डेटिंग पीरियड की कुछ दिलचस्प यादें साझा कीं। ये सब बयान करते हुए दोनों ही पुराने दिनों में खो गए।

प्रियंका चोपड़ा से सवाल किया गया कि वो निक के प्यार में कब पड़ी थीं। इस सवाल पर प्रियंका कुछ शर्माती हुई नजर आईं। उन्होंने निक की ओर देखते हुए कहा- ‘तुम्हें याद है जब मैं स्टूडियो आई थी, प्रियंका ने बताया कि ‘तो मैं एक दोस्त के साथ स्टूडियो आई और मैं तुम्हारी एनर्जी देखकर हिल गई थी। मेरे पति के बारे में एक बात जानने वाली है कि जब वो कुछ चाहते हैं तो उसके बीच में कुछ नहीं आ सकता है। वो पूरी दुनिया को वो चीज मनवा देते हैं, जिसे वो खुद मानते हैं। और यही मेरे साथ भी हो रहा था, मैं इसी एनर्जी के साथ जा रही थी’।

प्रियंका ने उस लम्हे के बारे में भी बताया जब उन्हें ये पता चलता कि निक के लिए उनके अंदर कुछ फीलिंग्स हैं। उन्होंने आगे कहा- ‘वो लम्हा जब मुझे लगा कि मैं तुम्हारे लिए कुछ महसूस करती हूं तब था जब तुम गायकों के लिए ईवेंट चला रहे थे’।

वहीं निक ने कहा- ‘तो हम एक बार मिले और फिर 1 साल तक एक-दूसरे को नहीं देखा। फिर से कुछ वक्त के लिए ही मिले, फिर एक और साल गुजरा इसके बाद हमने सोचा इसको एक मौका देते हैं’। उन्होंने आगे कहा- ‘हम हॉलीवुड बॉल गए, वो एक जादुई रात थी। जब हमें पता चला कि हम असल में एक दूसरे को बेहद पसंद करते हैं’। निक ने बताया कि अगले 48 घटों में दोनों एक-दूसरे को आई लव यू बोल रहे थे।

 

पत्रकार रिचा निगम

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

मलाइका अरोड़ा के साथ करीना के घर पहुंचे अर्जुन कपूर, पैपरात्‍जी पर भड़के तो बोले थोड़ी तो तमीज रखो…

रविवार को अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मालइका अरोड़ा के साथ उनकी दोस्‍त और हाल ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *