ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बॉलीवुड / द कपिल शर्मा शो’में नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर…

द कपिल शर्मा शो’में नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर…

सोनी टीवी के सबसे बड़े कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी शो में से एक है। इस शो से जुड़ी एक खबर आई थी कि कपिल के शो में उनके दोस्त और पुराने साथी सुनील ग्रोवर फिर से वापसी कर सकते हैं। हालांकि अब ऐसा नहीं होगा। क्योंकि इस शो में सुनील वापसी नहीं करगें। इस नई खबर से एक बार से फैंस का दिल टूट गया है।

सुनील ग्रोवर को सलमान खान की तरफ से कोई फोन कॉल नहीं गया है। आपको बता दें कि बीते दिनों ऐसी खबरें थी कि शो के प्रोड्यूसर सलमान खान कपिल और सुनील की दुश्मनी को खत्‍म कर उनकी दोस्‍ती कराना चाहते हैं। इसलिए वो ‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनील ग्रोवर की वापसी करवाना चाहते हैं।

इस खबर के बाद फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई कि, दोनों को एक साथ मंच पर देखना वाकई सुखद होगा। लेकिन सुनील के करीबियों ने ऐसी खबरों से इंकार किया है और अब ये साफ हो गया है कि सुनील ग्रोवर शो में वापसी नहीं कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एक समय काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। अपनी कॉमेडी से दोनों ने छोटे पर्दे पर दर्शकों के दिलों को खूब जीता, लेकिन फ्लाइट में लड़ाई के बाद दोनों को लेकर कई किस्से सामने आए थे। कपिल अपनी गलती के लिए कई बार सुनील से माफी भी मांग चुके हैं, लेकिन शायद सुनील ने अभी तक उन्हें माफ नहीं किया है।

 

पत्रकार रिचा निगम

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

आवाज का जादू बिखेरने के बाद वेब सीरीज से फेस रिवील कर रहे हैं यूट्यूबर राहुल आशिकी वाला

पिछले चार सालों से सिर्फ अपनी आवाज के जादू से १ मिलियन सब्सक्राइबर्स के दिलों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *