ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बॉलीवुड / जब अमिताभ बच्चन ने गोविंदा को दी थी थप्पड़ मारने की ‘धमकी’, चित्ताकर्षक थी वजह…

जब अमिताभ बच्चन ने गोविंदा को दी थी थप्पड़ मारने की ‘धमकी’, चित्ताकर्षक थी वजह…

इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन और गोविंदा, दोनों ही अपनी जेनरेशन के सुपरस्टार्स रहे हैं। आज भी हैं। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। फैन्स ने भी ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी काफी पसंद की है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार अमिताभ बच्चन ने गोविंदा को थप्पड़ मारने की धमकी दे दी थी। जिसके बाद गोविंदा ने शूट कैंसल कर दिया था?

अमिताभ बच्चन ने गोविंदा से कहा था। कि अगर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल नहीं हुई तो वह उन्हें आकर थप्पड़ मारेंगे। गोविंदा ने खुद इस बात का खुलासा किया है। गोविंदा एक वीडियो में कहते नजर आए, “अमिताभ बच्चन साहब शूटिंग शुरू होने से पहले मेरे पास आए और कहा कि अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी नहीं साबित होती तो मैं तुम्हें एक थप्पड़ मारूंगा। मुझे उनकी इस बात से इतना डर लगा कि मैंने उस दिन की शूटिंग में देरी करनी शुरू कर दी।

दरअसल, फिल्म के एक गाने के सीक्वेंस शूट से पहले गोविंदा ने गाना सुना था। और कहा था कि यह काम नहीं कर पाएगा। ऐसे में शूट में देरी हुई, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी शूट कैंसल कर दिया था। डेविड धवन जब गोविंदा के पास आए और पूछा कि तुम ऐसे कैसे कह सकते हो कि यह गाना नहीं चलेगा? इस पर गोविंदा ने अमिताभ बच्चन वाली बात उन्हें बताई, तब जाकर डेविड मानें।

गोविंदा ने कहा है कि हम लोगों ने उस गाने को तब तक शूट नहीं किया, जब तक परफेक्ट गाना हमें नहीं मिल गया। फिल्म का गाना ‘मखना’ काफी हिट हुआ था। और आज भी कई लोग इसे सुनना पसंद करते हैं।

पत्रकार  प्रकाश जोशी
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

मलाइका अरोड़ा के साथ करीना के घर पहुंचे अर्जुन कपूर, पैपरात्‍जी पर भड़के तो बोले थोड़ी तो तमीज रखो…

रविवार को अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मालइका अरोड़ा के साथ उनकी दोस्‍त और हाल ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *