ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / गुजरात / कुत्ते को रस्सी से बाइक में बांधकर सड़क पर घसीटा, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार, एक अब भी फरार…

कुत्ते को रस्सी से बाइक में बांधकर सड़क पर घसीटा, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार, एक अब भी फरार…

सूरत शहर के वेसू इलाके से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। इस घटना में एक कुत्ते के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया है। कि लोगों की रूह कांप जाए। दरअसल, मामला वेसू में भगवान महावीर कॉलेज के पास का है। जहां दो लोग सड़क पर एक कुत्ते को रस्सी में बांधकर बाइक से घसीट कर ले जा रहे थे। रास्ते में चल रहे एक व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया। पुलिस ने अब इस शर्मनाक हरकत करने वालों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
इस मामले से जुड़ा हुआ वीडियो सामने आने के बाद एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता सलोनी राठी ने खटोदरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज करके एक आरोपी को हिरासत में लिया है। जबकि दूसरा फरार है। गिरफ्तार आरोपी मनपा में बेलदार है।

पुलिस ने प्रकरण में जानकारी देते हुए बताया कि, घटना वेसू में भगवान महावीर कॉलेज के पास की सड़क का है। शहर में सोसाइटी फॉर एनिमल सेफ्टी इंडिया की प्रदेश सचिव सलोनी राठी के द्वारा इस मामले में शिकायत दर्ज करने के बाद मनपा के अंतर्गत अठवा जोन में कार्यरत बेलदार हितेश (32) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही गाड़ी चलाने वाला दूसरा आरोपी अभी फरार है।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में जो बाइक उपयोग में लाई गई है। वह मनपाकर्मी हितेश की ही थी। बाइक उसका दोस्त चला रहा था। और हितेश पीछे बैठकर कुत्ते को डोरी में बांधकर घसीट रहा था। जब वह कुत्ते को घसीट कर ले जा रहे थे तभी राह चलते एक व्यक्ति ने उन्हें ऐसा करने से रोका लेकिन वे नही रुके तो उसने घटना का पूरा वीडियो बना लिया।

पत्रकार संजय जौहरी
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *