ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बॉलीवुड / ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं ट्रोल…

ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं ट्रोल…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली अभिनेत्री हैं। इनकी हर एक आउटिंग पैपराजी के कैमरे में कैद होती है। मिस वर्ल्ड बनने के बाद ऐश्वर्या ने अपनी किस्मत फिल्मी दुनिया में आजमाई, सक्सेसफुल भी हुईं। इनकी खूबसूरती और चार्म ने कई फैन्स को ‘घायल’ किया। इनकी एक्टिंग के दर्शक दीवाने हुए।

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। दरअसल, ऐश्वर्या हैदराबाद में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए गई थीं। वहीं से वह परिवार संग वापस लौटी हैं। ऐश्वर्या, आराध्या और अभिषेक, तीनों ही मुंह पर मास्क लगाए नजर आए। इसके साथ ही ऐश्वर्या ने आराध्या का हाथ पकड़ा हुआ था और दूसरा हाथ उन्होंने आराध्या के कंधे पर रखा हुआ था। बस देर किस बात की थी, ऐश्वर्या ओवर प्रोटेक्टिव मां होने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल होनी शुरू हो गईं।

एक यूजर ने लिखा, “ओवर प्रोटेक्टिव पापा को भी कभी हाथ पकड़ने दो, सिर्फ तुम्हारी ही नहीं है।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है कि बेटी होने के बाद इन्होंने पति की फिक्र करनी बंद कर दी है।” इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा, ”यह अभी-भी इनका हाथ पकड़ती हैं जैसे यह तीन साल की बच्ची हों। यह महिला अपने बच्चे से ज्यादा ऑब्सेस्ड है। उसका पिता भी उसको पकड़ नहीं सकता, यह छोड़ती ही नहीं है।”

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने दर्शकों के दिलो में अपने काम से जगह बनाई। एक के बाद एक हिट फिल्में देकर उनका विश्वास जीता। हाल ही में वैलेंटाइन्स डे के मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने कुछ फोटोज शेयर कीं। इसमें बेटी संग सेल्फी से लेकर गुलाब और केक की फोटोज शामिल हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी संग कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं। फोटोज में ऐश्वर्या बहुत कम मेकअप में नजर आ रही हैं। वहीं, आराध्या बच्चन हाथ में लाल रंग का हार्ट पकड़े नजर आ रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, “तुमसे मैं बहुत प्यार करती हूं, जिसकी कोई सीमा नहीं, मेरी डार्लिंग एंजल आराध्या।”

पत्रकार रिचा निगम

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

मलाइका अरोड़ा के साथ करीना के घर पहुंचे अर्जुन कपूर, पैपरात्‍जी पर भड़के तो बोले थोड़ी तो तमीज रखो…

रविवार को अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मालइका अरोड़ा के साथ उनकी दोस्‍त और हाल ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *