ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अंतर्राष्ट्रीय / प्रेग्नेंट पत्नी के साथ ली खूबसूरत सेल्फी फिर 1000 फीट की ऊंचाई से दिया धक्का…

प्रेग्नेंट पत्नी के साथ ली खूबसूरत सेल्फी फिर 1000 फीट की ऊंचाई से दिया धक्का…

आरोपी पति ने पत्नी की हत्या से पहले घंटों चट्टान पर बिताए. जैसे ही उसे लगा कि कोई आसपास नहीं है गर्भवती पत्नी सेमरा को 1000 फीट ऊंची चट्टान से नीचे धकेल दिया. मृतका के परजिनों ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं.  मुगला (तुर्की). एक पति ने गर्भवती पत्नी के साथ जो किया उसे जान आप हैरान रह जाएंगे. खूबसूरत बटरफ्लाई वैली में उसने पत्नी के साथ घंटों बिताए, बेहतरीन सेल्फी लीं और इसके बाद 1,000 फीट की ऊंचाई से धक्का दे दिया. सात महीने की गर्भवती, पति के इस ‘पागलपन’ के कारण अजन्मे के साथ यह दुनिया छोड़ गई.

दक्षिण-पूर्वी तुर्की के शहर मुगला का रहने वाला 40 वर्षीय हाकान आयसाल पत्नी सेमरा आयसाल के साथ बटरफ्लाई वैली में छुट्टियां मनाने पहुंचा था. इसी दौरान दंपति चट्टान पर तस्वीरें ले रहा था. आरोप है कि सेल्फी लेने के बाद हाकान ने पत्नी सेमरा को 1000 फीट ऊंची चोटी से धक्का दे दिया. सेमरा की दर्दनाक मौत हो गई. हाकान को इसके बाद गिरफ्तार कर लिया गया. पति की इस सनक के पीछे हैरान करने वाली वजह सामने आ रही है.

दरअसल हाकान ने कुछ दिन पहले ही अपनी पत्नी का एक बीमा कराया था. बीमा में हाकान ही एक मात्र नॉमिनी है. बीमा की शर्तों के मुताबिक यदि सेमरा की किसी दुर्घटना के दौरान आकस्मिक मौत होती है तो नॉमिनी को 40000 लीरा (तुर्की की करेंसी) का क्लेम मिलेगा. मामला अब कोर्ट में है. वकीलों का दावा है कि हाकान तीन घंटे चट्टान पर इसीलिए रहा ताकि वह सुनिश्चित कर सके कि कोई आसपास तो नहीं है. जैसे ही मौका मिला उसने सेमरा को 1000 फीट ऊंची चट्टान से नीचे धकेल दिया. इसके बाद शातिर पति ने 40000 लीरा यानी करीब 42 लाख रुपये के बीमा भुगतान के लिए क्लेम किया, लेकिन ये जांच के दौरान खारिज कर दिया गया.

परिजनों ने किया बड़ा खुलासा तुर्की की स्थानीय अदालत ने हाकान को जेल में डालने का आदेश दिया है. दूसरी तरफ मृतक के परिजनों ने खुलासा किया है कि शातिर पति ने पत्नी सेमरा के नाम से तीन लोन भी लिए थे. शायद इन्हें हड़पने के लिए भी हत्या की गई. परिजनों ने यह भी कहा है कि सेमरा को ऊंचाई से डर लगता था लेकिन फिर भी उसे जानबूझकर 1000 फीट ऊंची चट्टान पर ले जाया गया.।

पत्रकार  प्रशांत अवस्थी

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

बांग्लादेश के स्कूल में भी लगा बुर्के पर प्रतिबंध

कर्नाटक की तर्ज पर बांग्लादेश के नोआखाली के सेनबाग उपजिले में एक स्कूल के क्लासरूम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *