ब्रेकिंग स्क्राल
Home / राजनीति / किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे है राहुल गाँधी : गिरिराज सिंह

किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे है राहुल गाँधी : गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी और लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी संसद में बजट पर चर्चा के दौरान मौजूद नहीं थे। इससे पता चलता है कि वे संसद और देश के प्रति गंभीर नहीं हैं। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि वह किसानों को लेकर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।
इससे पहले गिरिराज सिंह ने कहा था कि राहुल गांधी, कांग्रेस सहित विपक्ष के किसी व्यक्ति ने कृषि के तीन क़ानूनों पर न ही चर्चा की और न ही सुझाव दिया हैं।  क़ानून में क्या बदलाव होना चाहिए। इससे जाहिर होता है कि वे सदन में किसानों को धोखा देते हैं और सदन के बाहर बरगलाते हैं। सिंह ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सदन में ये हल्ला,ये रुकावट डालने का प्रयास विपक्ष की एक सोची समझी रणनीति के तहत किया जा रहा है ताकि कृषि कानून की सच्चाई बाहर तक ना पहुँचे।
बता दें कि लोकसभा में बुधवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान जमकर हंगामा हुआ। लोकसभा में पीएम के संबोधन के दौरान कांग्रेस सांसदों ने जमकर हंगामा किया। पीएम मोदी की बार-बार अपील के बावजूद कांग्रेस सांसद नहीं माने हैं।  इसके बाद राहुल गांधी और अधीर रंजन समेत सभी कांग्रेस सांसदों ने सदन से वॉकआउट कर दिया था।
पत्रकार सुष्मिता गौड़
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *