ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / मेरठ के घंटाघर में पुलिस और बदमाशों के साथ हुई मारपीट 3 अपराधी घायल…

मेरठ के घंटाघर में पुलिस और बदमाशों के साथ हुई मारपीट 3 अपराधी घायल…

मेरठ में लूट की साजिश करते हुए तीन बदमाश पुलिस के साथ मारपीट करने के दौरान घायल हो गये, और लूट का सामान भी बरामद किया गया है। पुलिस ने बुधवार को इस बारे में बताया है कि जिला पुलिस प्रवक्ता ने ‘‘देहली गेट थाना क्षेत्र के छतरी वाले पीर के पास सात फरवरी को बदमाशों ने हाजी फैज सहरे वाले की दुकान में लूटपाट  की थी। बदमाशों ने व्यापारी को मारने की धमकी भी दी थी।
इस घटना के संबंध में थाना देहली गेट पुलिस को छानबीन करने के आदेश दिए थे। प्रवक्ता के अनुसार मंगलवार देर रात को ये तीनों बदमाश घंटाघर स्थित टाउन हॉल में बैठकर फिर से लूट की साजिश रच रहे थे। मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर बदमाशों को गिरफ्तार करने की कोशिश की पुलिस को मौके पर देख बदमाशों ने उन पर गोली चलाई जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोलीबारी की. गोलीबारी में शाहपुर कोतवाली का रहने वाला सलमान, बटवाड़ा लाल कोतवाली का निवासी अमन और शाहपुर गेट कोतवाली निवासी मूसा घायल हो गया। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उन्होंने बताया है कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में लूट की कई घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है। बुलन्दशहर और जनपद रायबरेली होना पाया गया वहीं, मेरठ जनपद की पुलिस को मेरठ जोन के आईजी के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर मैसेंजर के माध्यम से लोगों से पैसे मांगने वाले एक गिरोह की जानकारी मिली है। पुलिस ने इस मामले में फर्जी अकाउंट को बंद कराकर अज्ञात के विरुद्व थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराया है। एसएसपी अजय साहनी ने बताया है कि मंगलवार को अज्ञात व्यक्ति द्वारा पुलिस महानिरीक्षक के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया गया था।
रचना
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *