ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / शिवसेना ने बीजेपी नेता का किया बुरा हाल, पहले भी कर चुके हैं ‘ गुंडागिरी ‘

शिवसेना ने बीजेपी नेता का किया बुरा हाल, पहले भी कर चुके हैं ‘ गुंडागिरी ‘

नई दिल्ली। अगर आप महाराष्ट्र में रहना चाहते है । तो उद्धव सरकार की  आलोचना करना पड़ सकता है भारी दरअसल जब भी उद्धव सरकार को लेकर कोई निंदक टिप्पणी होती है तो इस बात से शिवसैनिक भड़क उठते हैं। यह खबर प्रदेश के  सोलापुर की है। जहां एक बीजेपी नेता को उद्धव सरकार की निंदा करना भारी पड़ गया।
शिवसैनिकों ने इस बीजेपी नेता का सार्वजनिक रूप से ऐसा हाल किया जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। शिवसैनिकों ने इस बीजेपी नेता को पहले काली स्याही से नहलाया फिर साड़ी पहनाकर घुमाने की कोशिश की।
घटना महाराष्ट्र के सोलापुर की है। जहां एक बीजेपी नेता ने उद्धव सरकार की कुछ नीतियों को लेकर आलोचना की। बस फिर क्या था। शिवसैनिकों को अपनी सरकार की ओलचना रास नहीं आई और इस शख्स का बुरा हाल कर डाला। शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने रविवार को सबसे पहले बीजेपी कार्यकर्ता को पकड़ा और उसके साथ दुर्व्यहार किया।
काली स्याही निकाली और उसके सिर पर डाल दी। इसके बाद सभी ने उस बीजेपी नेता को घेर लिया और जबरदस्ती साड़ी पहनाई।
इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक पुलिसकर्मी इन शिवसैनिकों को रोकने का प्रयास करता हुआ भी दिख रहा है लेकिन उन पर कोई असर नही हो  रहा है।
पहले भी इसी तरह की  हरकत कर चुके है । शिवसेना के सैनिकों ने यह पहली बार नहीं किया है । जब शिवसैनिकों के द्वारा इस तरह की हरकत की गई हो ।
पिछले साल सितंबर में ही शिवसैनिकों द्वारा नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा के साथ मारपीट की थी। मदन शर्मा की गलती ये थी । कि उन्होंने उद्धव से संबंधित एक कार्टून किसी व्हाट्स ऐप ग्रुप पर शेयर कर दिया था।
इसके बाद शिवसैनिक उनके घर पहुंच गए । और घर के बाहर उनको बुरी तरह पीटा था। इस घटना के बाद सरकार की काफी निंदा हुई थी।
युवक का कर डाला मुंडन
इसी तरह एक युवक ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की, जिससे शिवसैनिक भड़क गए। नाराज शिवसैनिकों ने राहुल तिवारी नाम के युवक की पहले पिटाई की थी । फिर जबर्दस्ती उसका सिर  मुंडवा दिया। ये घटना पिछले वर्ष दिसंबर महीने की थी।
हालांकि बाद में इनके खिलाफ कार्रवाई हुई थी । और पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया। लेकिन इस घटना के बाद ही शिवसैनिकों की दादागिरी उभर कर एक बार फिर सामने आई।
दुकान से हटवाया ‘कराची’ शब्द
शिवसैनिकों की दादागिरी का ऐसा ही एक और मामले पिछल वर्ष नवंबर में भी देखने को मिला था । जब शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कराची स्वीट्स के मालिक को अपने दुकान से कराची शब्द हटाने की धमकी दे दी ।
शिवसैनिकों के डर से मजबूर होकर दुकानदार ने अपनी दुकान से कराची शब्द को ढंक दिया।
शिवसैनिकों की इस दादागिरी की भी प्रदेश में जमकर नींदा  हुई।
शाह ने भी बोला हमला 
महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग में एसएसपीएम मेडिकल कॉलेज के उद्धाटन के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य की सत्ता पर काबिज अघाड़ी सरकार पर तीखा हमला बोला।
उन्होंने कहा ‘अभी महाराष्ट्र में 3 पहिए के ऑटो रिक्शा वाली सरकार चल रही है, जिसके तीनों पहिए अलग-अलग दिशा में चलते हैं। ये सरकार हर मोर्चे पर विफल हुई है।

रचना
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *