ब्रेकिंग स्क्राल
Home / बड़ी ख़बरें / MSP था, MSP है और MSP रहेगा… खत्म कीजिए आंदोलन: PM मोदी…

MSP था, MSP है और MSP रहेगा… खत्म कीजिए आंदोलन: PM मोदी…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राज्यसभा को संबोधित किया हैं। कृषि कानूनों के मसले पर जारी आंदोलन को लेकर पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा है कि MSP था, MSP है और MSP रहेगा। ऐसे में किसानों को आंदोलन खत्म करना चाहिए और चर्चा जारी रखनी चाहिए। इसके अलावा कई मसलों पर पीएम मोदी ने विपक्ष पर तीखा वार किया।
पीएम मोदी ने कहा है कि कोरोना के कारण आप लोग फंसे रहते होंगे, लेकिन आपने सारा गुस्सा मेरे ऊपर निकाल दिया तो आपका मन भी हल्का हो गया होगा। मैं आपके लिए काम आया, ये मैं अपना सौभाग्य मानूंगा। ये आनंद आप लगातार लेते रहिए और मोदी है तो मौका लीजिए।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदन में गुलाम नबी आजाद पर तंज भी कसा है। पीएम मोदी ने कहा है कि गुलाम नबी जी ने कई मसलों पर सरकार की प्रशंसा की, लेकिन मुझे डर है कि उनकी पार्टी इसे G-23 के संबंध में ना ले ले।
चीन के मसले पर पीएम मोदी ने सदन में कहा है कि मुश्किल परिस्थितियों में जवानों ने अपना काम किया है और हर किसी का सामना किया है। LAC की स्थिति पर भारत का रुख पूरी तरह से स्पष्ट है, कि बॉर्डर की सुरक्षा को लेकर हमारी प्रतिबद्धता में कोई कमी नहीं आई है।
 पत्रकार सुष्मिता गौड़
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *