ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / चंदौली पूर्व विधायक के भतीजे पर जानलेवा हमला आंख, नाक पर चाकू से वार

चंदौली पूर्व विधायक के भतीजे पर जानलेवा हमला आंख, नाक पर चाकू से वार

 चदौली :  उत्तर प्रदेश के चंदौली  कैलाशपुरी इलाके में मंगलवार की रात हुए विवाद के बाद एक युवक ने पूर्व विधायक बच्चन सिंह चौहान के भतीजे आकाश चौहान पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में आकाश की आंख और नाक पर चोटें आई हैं. पुलिस ने बुधवार को पीड़ित के बयानके आधार पर नामजद मुकदमा दर्ज किया है.

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रविनगर निवासी आकाश चौहान मंगलवार की शाम किसी कार्य से कैलाशपुरी से होते हुए नई बस्ती जा रहा था. इस दौरान जैसे ही वह कैलाशपुरी स्थित एक रेस्टोरेंट के पास पहुंचा कि तभी वहीं सड़क पर खड़े कुछ युवकों से उसका विवाद हो गया. आरोप है कि इस दौरान एक युवक ने चाकू से उसके ऊपर हमला कर दिया. हमले में आकाश की नाक व आंख के पास चोट लग गई. जिस युवक पर आरोप है वह पहले भी हत्या के मामले मे जेल जा चुका है.

युवक की गिरफ्तारी के प्रयास में  दबाव दे रही पुलिस
घटना मे विधायक भतीजे के नाक पर चाकू लगा है. इस दौरान आरोपी युवक मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने आकाश को अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में आकाश घर वालों के साथ कोतवाली पहुंचा और पुलिस को तहरीर दी. कोतवाली थाना प्रभारी रामप्रीत यादव ने बताया कि नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

प्रियंका मिश्रा
द अचीवर टाइम्स

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *