ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / दिल्ली / डीटीएस बस पर विवाद : संबित पात्रा ने केजरीवाले पर बोला हमला, दिल्ली के सीएम को बताया अराजक…

डीटीएस बस पर विवाद : संबित पात्रा ने केजरीवाले पर बोला हमला, दिल्ली के सीएम को बताया अराजक…

नई  दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली पुलिस को दिल्ली परिवहन निगम की बसों को वापस करने का आदेश जारी करने के बाद बीजेपी ने दिल्ली सरकार पर हमला बोल दिया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सीएम अरविंद केजरीवाले को इस बात के लिए अराजक तक कह दिया है। उन्होंने कहा कि सीएम की ओर से डीटीसी बसों को वापस लेने का आदेश तानाशाही रवैये का प्रतीक है।
आदेश के बाद 360 बसें डिपो लौटी ।
संबित पात्रा ने कहा  है कि किसान आंदोलन की वजह से दिल्ली पुलिस 560 डीडीसी बसों का उपयोग अपने काम के लिए कर रही थी। लेकिन केजरीवाले ने आदेश जारी कर डीटीसी बसों को वापस मांग लिया हैं। इस आदेश के बाद 560 में से 360 बसें डिपो वापस लौट गई हैं। दिल्ली पुलिस के पास अब केवल 200 बसें हैं।
डीटीसी बस  दिलाने की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की
है ।
केजरीवाल सरकार के इस रुख पर संबित पात्रा ने पूछा है । कि क्या दिल्ली पुलिस दिल्ली वालों के लिए काम नहीं कर रही है। क्या डीटीसी बस मुहैया कराने की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की नहीं है। आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाले एक आदेश जारी कर डीटीसी बसों को डिपो में वापस लौटने को कहा है।
रचना 
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *