ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अध्यात्म / आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

मेष
आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। दोस्तों के सहारे कई काम बनेंगे। आप अपने भाई बहनों के साथ मौज मस्ती करने का भी कोई मौका ढूंढ लेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान ठीक-ठाक रहेगा लेकिन ईगो में आकर ज्यादा गलत बयान बाजी ना करें नहीं तो दिक्कत उठानी पड़ सकती है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। जीवनसाथी कुछ गुस्सा वाला रवैया दिखा सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

वृष
आपके लिए आज का दिन मान बढ़िया रहेगा।काम में सफलता मिलेगी। सेहत का ध्यान रखना होगा नहीं तो बीमार पड़ सकते हैं। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल रहेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपनी बात पूरे जोश के साथ अपने प्रिय से कहेंगे जिससे उन्हें आपकी जिंदादिली पसंद आएगी और आपका रिश्ता बढ़िया रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन रोमांटिक रहेगा।

मिथुन
आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आप अपने प्यार में काफी खुश महसूस करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। आप काम के सिलसिले में खूब मेहनत करेंगे जिसके अच्छे नतीजे आपको प्राप्त होंगे। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। खर्चों में हल्की तेजी रहेगी।

कर्क
आज का दिन आपके लिए सामान्य फलदायक रहेगा। खर्चों में तेजी रहेगी। मानसिक तनाव भी हो सकता है। इन दोनों ही वजह से आपको किसी बात को लेकर परेशानी महसूस होगी। इनकम बढ़िया रहेगी इसलिए कुछ नई चीजें खरीद कर ला सकते हैं। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक चलेगा। जीवनसाथी सच्ची बात कड़वी तरीके से कह सकता है जो आपको बुरी लग जाएगी, इसलिए थोड़ा शांति से काम लें। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों से निकटता बढ़ेगी। आपका रिश्ता ठीक-ठाक रहेगा लेकिन सेहत के मामले में आपको सावधान रहना होगा।

सिंह  
आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। आप अपने काम में पूरी मेहनत करेंगे और अच्छे नतीजा हासिल कर पाएंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है। जीवन साथी गुस्से में आकर कुछ गलत कह सकता है जो आपको बुरा लग सकता है, इसलिए थोड़ा सावधानी रखें और उनसे बातचीत करें। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर है। आपको अपने दिल के दरवाजे खोलने होंगे तभी उसमें उनकी एंट्री हो पाएगी। सेहत ठीक रहेगी।

कन्या
आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। आप अपने काम में पूरी मेहनत करेंगे और अच्छे नतीजा हासिल कर पाएंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है। जीवन साथी गुस्से में आकर कुछ गलत कह सकता है जो आपको बुरा लग सकता है, इसलिए थोड़ा सावधानी रखें और उनसे बातचीत करें। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर है। आपको अपने दिल के दरवाजे खोलने होंगे तभी उसमें उनकी एंट्री हो पाएगी। सेहत ठीक रहेगी।

तुला
आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। काम में सफलता मिलेगी जिसके सहारे आप जीत पाएंगे लेकिन सेहत के मामले में दिनमान कमजोर है इसलिए थोड़ा संभलकर काम करें। आपके व्यापार में भी बढ़ोतरी होगी। ईगो से बचना जरूरी होगा। परिवार में सुख शांति रहेगी। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। शादीशुदा लोग अपने जीवन को खुशनुमा बनाने के लिए काफी प्रयास भी करेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए ठीक-ठाक रहेगा।

वृश्चिक
आपके लिए आज का दिन मान बढ़िया रहेगा। आप अपने प्रेम जीवन को और भी खूबसूरत बनाने की कोशिश करेंगे और इस दिशा में अपने प्रिय को अपने घर वालों से मिलवा भी सकते हैं। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी बहुत प्यारा रहेगा और रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा। काम के सिलसिले में आपका दिन में ठीक है। आपकी मेहनत कामयाब रहेगी। सेहत के मामले में थोड़ा ध्यान रखें और बासी भोजन से परहेज करें।

धनु
आपके लिए आज का दिन मान ठीक-ठाक रहेगा। सेहत मजबूत रहेगी जिससे कामों में सफलता मिलेगी। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को इंजॉय करेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए भी दिनमान सामान्य रहेगा लेकिन परिवार की जिम्मेदारियों के चलते आप अपने प्रिय से मिल पाने में लेट हो सकते हैं। इस वजह से वह थोड़ी नाराज होंगे। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। आपको टैक्स का नोटिस आ सकता है, इसलिए सावधानी रखें।

मकर
आपके लिए आज का दिन मान सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आपकी कुछ चिंताएं बढ़ेंगी, जो आपको परेशान करेंगी। सेहत पर इसका विपरीत असर हो सकता है। दांपत्य जीवन में तनाव देखने को मिलेगा लेकिन संतान की ओर से खुशी मिलेगी। प्रेम जीवन रोमांस से भरपूर रहेगा। काम के सिलसिले में दिन सामान्य है।

कुंभ
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा और हर काम को आप मजबूत तरीके से करेंगे। अपने दिल की हर बात किसी व्यक्ति को बताने से नुकसान हो सकता है। इससे बचने की कोशिश करें। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। जीवन साथी की सेहत का ध्यान रखें। प्रेम जीवन ठीक-ठाक रहेगा। काम के सिलसिले में आपको कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। इनकम सामान्य रहेगी।

मीन
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। परिवारिक जिम्मेदारियों को समझते हुए अपनी तरफ से हर कोशिश करेंगे। गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक रहेगा। आपको कामों में सफलता मिलेगी। आपकी दूरदर्शिता और और नेतृत्व क्षमता आपके काम में आपकी मदद करेगी। आपकी सेहत ठीक रहेगी। प्रेम जीवन में कुछ नया देखने सुनने को मिल सकता है।

About The Achiever Times

Check Also

दैनिक राशिफल 21-03-2022

दैनिक राशिफल  ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *