ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / पंजाब / हलवारा : भारत-पाकिस्तान में तनाव के बीच हलवारा एयरफोर्स स्टेशन की सुरक्षा कड़ी, 400 पुलिस कर्मी तैनात

हलवारा : भारत-पाकिस्तान में तनाव के बीच हलवारा एयरफोर्स स्टेशन की सुरक्षा कड़ी, 400 पुलिस कर्मी तैनात

भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ रहे तनाव को देखते हुए शुक्रवार देर शाम पंजाब में एयरफोर्स स्टेशन हलवारा की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। एयरफोर्स स्टेशन के आसपास पंजाब पुलिस का पहरा कड़ा कर दिया गया। करीब 400 पुलिस मुलाजिमों की तैनाती कर दी गई है। वहीं एयरफोर्स ऑफिसर कॉलोनी की तरफ विशेष तौर पर नाकाबंदी की गई है। हालांकि सुरक्षा को बढ़ाए जाने को लेकर कोई भी प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस सुरक्षा बढ़ाए जाने को लेकर आसपास के गांव वाले दहशत में है।

सूत्रों की मानें तो पुलिस के पास एयरफोर्स स्टेशन हलवारा की सुरक्षा को लेकर कुछ इनपुट्स पहुंचे हैं कि इसके आसपास कुछ संदिग्ध लोग हो सकते हैं। इसीलिए पुलिस प्रशासन की तरफ से सुरक्षा प्रबंध कड़े कर दिए गए हैं। देर शाम पुलिस की तरफ से आसपास के इलाकों में रेकी भी की गई। शुक्रवार शाम को थाना सुधार व मुल्लांपुर में पंजाब पुलिस के करीब 400 जवान तैनात किए गए हैं। इनमें जालंधर, कपूरथला, खन्ना, लुधियाना देहाती और लुधियाना कमिश्नरेट के मुलाजिम शामिल हैं।

पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि पुलिस नशा तस्करों के खिलाफ सर्च अभियान चलाने जा रही है। लेकिन देर शाम को जैसे ही एयरफोर्स स्टेशन के आसपास नाकाबंदी की गई। इससे साफ हो गया कि यह सब कुछ एयरफोर्स स्टेशन की सुरक्षा के लिए ही किया गया है।

About admin

Check Also

मुख़्तार को लेने गयी यूपी पुलिस पंजाब के रोपड़ जेल से लौटी खाली हाथ

फर्जी कागजात के आधार पर 1990 में शस्त्र लाइसेंस लेने के मामले में जारी वारंट-बी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *