ब्रेकिंग स्क्राल
Home / राजनीति / हरियाणा विस चुनाव की शुरू हुई तैयारियां , सीएम खट्टर कालका से और हुड्डा रोहतक से करेंगे शंखनाद

हरियाणा विस चुनाव की शुरू हुई तैयारियां , सीएम खट्टर कालका से और हुड्डा रोहतक से करेंगे शंखनाद

हरियाणा में नजदीक आते विधानसभा चुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल और पूर्व मुख्यमंत्री रहे भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक साथ चुनावी समर में कूदने का ऐलान करेंगे। सीएम मनोहर लाल ने इसके लिए मां काली के भक्तों के लिए मशहूर धरती कालका को चुना है तो हरियाणा की राजनीति में जाटलैंड के गढ़ रोहतक को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुनावी उद्घोष के लिए चुना है।

18 अगस्त को मनोहर लाल कालका से गरजेगे और पूर्व सीएम हुड्डा रोहतक से हुंकार भरेंगे। मुख्यमंत्री की रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा ने यहां ताकत झोंक दी है। कालका विधायक लतिका शर्मा अपने विधानसभा क्षेत्र में इस कार्यक्रम को पूरी तरह से सफल बनाने में जुट गई हैं।

जन आशीर्वाद यात्रा के नाम से शुरू होने वाली इस रैली को लेकर मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने भी क्षेत्र के वरिष्ठ नेताओं के साथ पूरे रूट का निरीक्षण किया और इस दौरान की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

उधर, जाटलैंड में होने वाली हुड्डा की रैली हरियाण के लेागों के लिए इसलिए जरूरी है क्योंकि उन्होंने अपने भविष्य का फैसला कार्यकर्ताओं पर छोड़ दिया है। कार्यकर्ता यहां जिस बात पर हुंकार भरेंगे, हुडडा आगे की रणनीति उस आधार पर तय करेंगे। हुडडा समर्थक विधायकों का हुडडा पर दबाव है कि पिछले कुछ सालों में हरियाणा में संगठन बिल्कुल कमजोर हो गया है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने संगठन न होने की कीमत चुकाया है। अब विधानसभा में इसकी पुनरावृत्ति नहीं होने देंगे।

कालका से विधायक लतिका शर्मा ने बताया कि उन्होंने पहले भी मुख्यमंत्री के यहां के कार्यक्रम बढ़िया ढंग से आयोजित किए हैं। इस बार भी जनआशीर्वाद यात्रा में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। केंद्रीय रैलियों का समन्वय करने वाली टीम भी दिल्ली से आ चुकी है। आयोजन को लेकर स्थानीय भाजपा कार्यक्रर्ताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

About admin

Check Also

शपथ समारोह, 12000 वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था, 11 स्थानों पर होगी भव्य आतिशबाजी

25 मार्च को नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के बाद राजधानी में भव्य आतिशबाजी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *