ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / बिहार / पटना / भोलेनाथ के रूप में तेज : सावन में भोलेनाथ के रूप में नजर आए तेज प्रताप यादव, तस्‍वीरें वायरल

भोलेनाथ के रूप में तेज : सावन में भोलेनाथ के रूप में नजर आए तेज प्रताप यादव, तस्‍वीरें वायरल

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की भगवान श‍िव का रूप धारण क‍िए तस्‍वीर वायरल हो गई है। लालू यादव के बड़े बेटे अपने भक्ति भाव के लिए काफी चर्चित रहते हैं। सोमवार को वैदिक मंत्रोच्‍चार के बीच उन्होंने रुद्राभिषेक किया।

पटना
बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव सावन के महीने में भगवार शिव की भक्ति में डूबे हुए हैं। सावन के पहले सोमवार के मौके पर वह पूरी तरह से शिव की भक्ति में डूबे नजर आए। उन्होंने भगवान शिव का वेश धारण कर रुद्राभिषेक किया। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपना फोटो और विडियो शेयर किया जो वायरल हो रहा है।
सावन के पहले सोमवार को तेज प्रताप ने भगवान शिव की वेशभूषा में वैदिक मंत्रोच्‍चार के बीच रुद्राभिषेक किया। उन्‍होंने अपने फोटो को पोस्‍ट कर इंस्‍टाग्राम पर लिखा, ‘शिव सत्य है, शिव अनंत है, शिव अनादि है, शिव भगवंत है, शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है, शिव शक्ति है, शिव भक्ति है, आओ भगवान शिव का नमन करें, उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।’

बता दें कि तेज प्रताप यादव अपनी भक्ति को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इससे पहले पिछले साल पटना में ‘शिव अवतार’ में नजर आए थे। सावन महीने में शिव की पूजा के लिए देवघर निकलने से पहले तेज प्रताप ने पटना में पूजा-अर्चना की थी। इस दौरान उनकी वेश-भूषा चर्चा का विषय बन गई थी। शिव की तरह कमर पर बाघ की खाल जैसा कपड़ा लपेटे और गेरुआ पोशाक पहने तेज प्रताप ने शिवभक्तों के साथ मंदिर में पूजा की थी। इस दौरान वह शंख भी बजाते नजर आए थे। तेज प्रताप एक बार श्रीकृष्ण का रूप धरकर भी कृष्ण की पूजा कर चुके हैं। वृंदावन में गायों के बीच मुरली बजाती उनकी तस्‍वीर वायरल हो गई थी।

About admin

Check Also

तेजप्रताप की बढ़ी मुश्किलें, हाईकोर्ट ने दिया नोटिस, सुनवाई 8 अप्रैल को…

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तथा राजद विधायक तेज प्रताप यादव के चुनाव को चुनौती देने वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *