ब्रेकिंग स्क्राल
Home / बड़ी ख़बरें / सिद्धू को इस्तीफा देते ही मिलने लगे ऑफर

सिद्धू को इस्तीफा देते ही मिलने लगे ऑफर

सिद्धू साब आ जाओ! 2022 में सीएम प्रोजेक्ट करके चुनाव लड़ेंगे और सूबे के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। क्योंकि लोक इंसाफ पार्टी में सच्चे और ईमानदार लोगों की कद्र है। मिलकर सूबे को बचाएंगे। यह न्योता एक बार फिर लोक इंसाफ पार्टी (लोकपा) के अध्यक्ष सिमरजीत सिंह बैंस ने कपूरथला प्रवास के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू को दिया। 

सिद्धू के हक में बोलते हुए बैंस ने कहा कि उनकी हालत कांग्रेस में इसलिए ऐसी है कि वह सच्चे और ईमानदार हैं। राजनीति में वह केवल जनता की सेवा करने के लिए आए हैं। अगर उन्हें मंत्री पद या विभाग का लालच होता तो वह सब कुछ सहते रहते, लेकिन वह जागते जमीर के इंसान हैं। उन्होंने कहा कि वह सिद्धू के इस्तीफे को अधूरा मानते हैं। उन्हें तो कांग्रेस पार्टी भी छोड़ देनी चाहिए। बैंस ने कहा कितनी अजीब बात है कि कांग्रेस की सरकार में एक बिजली मंत्री राणा गुरजीत सिंह को रेत की चोरी करने की वजह से इस्तीफा देना पड़ता है और नवजोत सिंह सिद्धू को चोरों को पकड़ने के लिए इस्तीफा देना पड़ा। लोकसभा चुनाव के बाद तो खुद राहुल गांधी कमजोर हो गए हैं। इस्तीफा दे चुके हैं। 

एक माह तक कैप्टन-सिद्धू विवाद को सुलझाने में लगे रहे। क्योंकि सिद्धू की ओर से ट्विटर पर डाला गया इस्तीफा 10 जून का है। इससे साफ होता है कि राहुल खुद इस विवाद को सुलझाने में नाकाम साबित हुए हैं।

राहुल गांधी के बाद तो सिद्धू ने सीएम और स्पीकर को भी अपना इस्तीफा भेज दिया है, लेकिन यह इस्तीफा तब तक अधूरा है, जब तक वह कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा नहीं देते। पीडीए की प्रधानगी को लेकर उठे विवाद को बैंस ने सिरे से खारिज करते हुए कहा कि कोई विवाद नहीं है। सभी गठबंधन धर्म की पार्टियों के एक-एक सदस्य को शामिल करके कमेटी बनी है जो इस पूरे मामले को लेकर विचार करेगी। 

About The Achiever Times

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *