ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / लखनऊ / शौहर को मारपीट कर बेगम को भगा ले गया रिश्तेदार, पुलिस से बीवी वापस दिलाने की गुहार

शौहर को मारपीट कर बेगम को भगा ले गया रिश्तेदार, पुलिस से बीवी वापस दिलाने की गुहार

लखनऊ : इश्क जब परवान चढ़ता है तो सारे रिश्ते नाते को भूल जाता है इसीलिए लोगों ने कहा है कि “इश्क अंधा होता है” इश्क अंधा होता है इस बात को सच साबित करते हुई एक घटना राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखी गई है। मड़ियांव थाने में जावेद नाम के एक व्यक्ति ने शिकायत की है कि अरशद नाम का एक शख्स जो उसका रिश्तेदार है उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है।

पहले पीटा फिर ले उड़ा बेगम

अपनी शिकायत में घटना का जिक्र करते हुए जावेद ने लिखा है कि सुबह करीब 9 बजे आरोपी अरशद को उसने अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, जिसके बाद अरशद ने फोन कर अपने साथियों को बुलाया जिन्होंने पीड़ित जावेद से मारपीट की और उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गया।

दो साल पहले हुई शादी, बेटे का कौन बनेगा सहारा

पीड़ित ने बताया कि 2 साल पहले उसकी शादी महिला से हुई थी दोनों का एक बच्चा भी है। पिछले लंबे समय से रिश्तेदार होने के नाते आरोपी अरशद उसके घर आया जाया करता था। रिश्तेदार होने के नाते कभी शक नहीं हुआ। बीते दिनों जब उसे इन संबंधों को लेकर शंका हुई तो उसने निगरानी रखनी शुरू की। आज अरशद ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़ा जिसके बाद आरोपी आरशद ने पहले जावेद की पिटाई की और फिर पत्नी को लेकर फरार हो गया।

About admin

Check Also

रेलवे फोर्ज्ड वैगन व्हील के बड़े कारोबार पर ध्यान केंद्रित करेगी हिल्टन मेटल फोर्जिंग

कंपनी ने सालाना 48,000 व्हील्स बनाने की क्षमता स्थापित की लखनऊ । स्टील फोर्जिंग उद्योग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *