ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / बेरहम पिता ने मासूम बच्ची को तपती धूप में पोल से बांधकर पीटा

बेरहम पिता ने मासूम बच्ची को तपती धूप में पोल से बांधकर पीटा

कानपुर देहात में एक बेरहम पिता की इस बेरहमी को देखकर लोगों की रूह कांप गई। बिन मां की बेटी को पीटने के बाद बेरहम पिता ने उसे तपती धूप में सोलर पैनल के खंभे से बांध दिया। बच्ची का कसूर बस इतना था वह पड़ोसी के घर चली गई थी। बच्ची दो घंटे तक तड़पती रही। इसी बीच लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेकर पिता को हिरासत में ले लिया है। मामला शिवली कोतवाली के रंजीतपुर गांव का है।

रंजीतपुर गांव निवासी सतीश उर्फ गुड्डन के एक नौ साल की बेटी और एक छह साल का बेटा है। करीब पांच साल पहले पत्नी की मौत हो गई थी। सतीश ही बच्चों को पालन-पोषण कर रहा है। शनिवार सुबह वह किसी काम से घर के बाहर गया था। बेटी को बेटे के पास रहने को कह गया था, लेकिन मासूम बेटी थोड़ी देर के लिए पड़ोसी के यहां चली गई। तभी अचानक सतीश वापस आ गया। बेटी को घर में न पाकर आग बबूला हो गया।

बेटी की ताक में वह घर के दरवाजे पर बैठ गया। तभी बेटी को पड़ोसी के यहां से आता देख सतीश बेटी को पीटने लगा। मासूम की चीख-पुकार सुनकर आसपास की महिलाएं बचाने पहुंची तो सतीश सबसे लड़ने लग गया। फिर वह बेटी को धूप में छत पर ले गया और वहां लगे सोलर पैनल के पोल से बांधकर पीटने लगा और बांधकर छोड़ आया। मासूम नानी-मामा बचा लो…कहकर चिल्लाती रही। यह नजारा देख गांव वालों ने वीडियो बनाकर वारयल कर दिया। वीडियो की जानकारी लगते ही भाऊपुर चौकी इंचार्ज भागमल गांव पहुंचे और सतीश को हिरासत में लेकर थाने ले आए। उन्होंने बताया कि बेरहमी पिता को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है। उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए विधिक राय ली जा रही है।

संवाददाता मकबूल बारी

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *