ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / शहनाज गिल ने एसिड अटैक की धमकी देने वालों को कहा शुक्रिया

शहनाज गिल ने एसिड अटैक की धमकी देने वालों को कहा शुक्रिया

शहनाज गिल ‘बिग बॉस 13’ से घर-घर पॉप्युलर हो चुकी हैं। रीसेंटली उनको एसिड अटैक की धमकियां मिलने की खबरें आई थीं। अब शहनाज ने इस पर रिऐक्ट किया है। उनका कहना है कि ऐसा करने वालों का वह शुक्रिया अदा करना चाहती हैं। शहनाज ने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

‘बिग बॉस 13’ के खत्म होने के बाद भी शहनाज गिल की पॉप्युलैरिटी कम नहीं हुई और वह अक्सर ट्विटर ट्रेंड्स में रहती हैं। अब उनको एसिड अटैक की धमकियां मिल रही हैं और सोशल मीडिया पर उनके मॉर्फ्ड वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। इस पर शहनाज का रिऐक्शन सामने आया है।

बॉलिवुड हंगामा को दिए गए एक इंटरव्यू में शहनाज ने बताया, कि वह ऐसी धमकियों से डरती नहीं हैं। उन्होंने कहा, मैं उन लोगों को बधाई देना चाहती हूं जो ये सब कर रहे हैं। इससे मुझे फर्क नहीं पड़ रहा बल्कि सिंपथी ही मिल रही है। लोग मुझे और प्यार कर रहे हैं।

लोगों को ये नहीं पता है कि अगर वे किसी के बारे में कुछ नेगेटिव कहेंगे तो ये उस इंसान के लिए पॉजिटिव हो जाता है क्योंकि इससे सहानुभूति मिलती है। वर्क फ्रंट पर बात करें तो शहनाज गिल कई म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका वीडियो ‘हैबिट’ आ रहा है वहीं रैपर बादशाह के साथ भी एक वीडियो में नजर आ रही हैं।

संवाददाता रचना
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *