ब्रेकिंग स्क्राल
Home / राजनीति / राजनीति में उतरने की तैयारी में रॉबर्ट वाड्रा !

राजनीति में उतरने की तैयारी में रॉबर्ट वाड्रा !

राजस्थान के जयपुर पहुंचे कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि आम जनता की पुकार है कि वे राजनीति में आएं और कोई न कोई जिम्मेदारी संभालें। रॉबर्ट वाड्रा शुक्रवार को सुबह जयपुर के मोती डूंगरी गणेश मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। उन्होंने मंदिर में विधिवत पूजा भी की। इसके बाद एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने राजनीति में आने के संकेत दे दिए। उन्होंने कहा कि इसीलिए वे प्रतिदिन आम जनता से जुड़े मुद्दे भी उठा रहे हैं। रॉबर्ट वाड्रा ने मंदिर में पूजा करने के बाद होटल में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं पिछले 25 साल से गांधी परिवार से जुड़ा हूं। जनता चाहती है कि मैं भी राजनीति में आकर कोई जिम्मेदारी लूं। किसी क्षेत्र का नेतृत्व करूं।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, ‘कोई चाहता है कि मैं मुरादाबाद से आऊं और कोई चाहता है कि मैं गाजियाबाद से राजनीति में कदम रखूं। लेकिन उसका भी एक सही समय आएगा। इसीलिए वे नियमित रूप से कोई न कोई मुद्दा उठाते रहते हैं। पिछले दिनों पेट्रोल व डीजल की बढ़ती दरों के खिलाफ साइकिल से दफ्तर पहुंचकर मैंने संदेश दिया। आम जनता लगातार बढ़ती महंगाई से परेशान है, वह अपने लिए दवाई खरीदे या पेट्रोल। हालांकि वाड्रा ने ईडी से जुड़े एक सवाल पर कहा कि, उनके जो भी आरोप लगाए गए हैं, वे बेबुनियाद हैं। मैंने एजेंसियों को सभी प्रकार के कागज उपलब्ध करा दिए हैं। मेरा मानना है कि गणेश जी मुझे जल्द ही इन आरोपों से मुक्ति दिलाएंगे।

यही नहीं रॉबर्ट वाड्रा ने हाल ही में केरल में राहुल गांधी की ओर से उत्तर और दक्षिण भारत की राजनीति को लेकर की गई टिप्पणी पर भी उनका बचाव किया। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि राहुल तटस्थ हैं और भारत को एकरूपता में देखते हैं। वाड्रा ने कहा, ‘राहुल गांधी ने किसी को चोट पहुंचाने के लिए कुछ नहीं कहा है। वह तटस्थ हैं और भारत को एक के रूप में देखते हैं। राहुल उत्तर प्रदेश, अमेठी, गुजरात के लोगों से प्यार करते हैं।’ रॉबर्ट वाड्रा यदि राजनीति में उतरते हैं तो यह बड़ी बात होगी। हालांकि कांग्रेस पर उन्हें लेकर एक बार फिर से परिवारवाद के आरोप लग सकते हैं।

पत्रकार अदिति सिंह
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *