ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बॉलीवुड / विवेक ओबेरॉय ने बिना हेलमेट दौड़ाई बाइक, मुंबई पुलिस ने काटा इतने रुपए का चालान…

विवेक ओबेरॉय ने बिना हेलमेट दौड़ाई बाइक, मुंबई पुलिस ने काटा इतने रुपए का चालान…

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर कई लोगों को झटका लगने वाला है. दरअसल विवेक ओबेरॉय के खिलाफ मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों को तोड़ने को लेकर चालान जारी किया है. विवेक ओबेरॉय का ये बाइक राइड वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

एक्टर विवेक ओबेरॉय के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई की है. दरअसल सोशल मीडिया पर विवेक ओबेरॉय का एक वीडियो नजर आ रहा था जिसमें वह अपनी पत्नी के संग तेज स्पीड में बाइक चलाते दिख रहे थे. दोनों की जोड़ी इस वीडियो में काफी रोमांटिक नजर आ रही है. लेकिन इस दौरान विवेक हेलमेट लगाना भूल गए.

अब जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मुंबई पुलिस को सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस द्वारा ट्विटर पर विवेक ओबेरॉय का बिना हेलमेट के बाइक चलाने की शिकायत मिली थी, जिसके बाद उनके खिलाफ ये कार्रवाई की गई है. बताया गया है उनका 500 रुपये का चालान काटा गया है।

इस मामले में मुंबई पुलिस ने विवेक पर आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. क्योंकि यह वीडियो जुहू एरिया का था इसलिए यह मामला जुहू पुलिस ने दर्ज किया है. ज़ी न्यूज़ की खबर के अनुसार मुंबई पुलिस की एक बड़े अधिकारी ने खबर की पुष्टि की है।

इस वीडियो के बारे में बात करें तो विवेक ओबेरॉय ने इस वीडियो को खुद वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को अपनी ट्विटर वॉल पर शेयर किया था. जिसके साथ उन्होंने एक रोमांटिक कैप्श्न भी लिखा था. लेकिन इस बीच शायद विवेक ने यह नहीं सोचा होगा कि उनका ये वीडियो उनके लिए एक नई परेशानी लेकर आ सकता है।

संवाददाता अदिति सिंह
द अचीवर टाइम्स
लखनऊ।

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

मलाइका अरोड़ा के साथ करीना के घर पहुंचे अर्जुन कपूर, पैपरात्‍जी पर भड़के तो बोले थोड़ी तो तमीज रखो…

रविवार को अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मालइका अरोड़ा के साथ उनकी दोस्‍त और हाल ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *