ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बॉलीवुड / करीना कपूर खान की डिलीवरी से पहले सैफ अली खान ने नए घर में लगाए मां शर्मिला टैगोर की फिल्म…

करीना कपूर खान की डिलीवरी से पहले सैफ अली खान ने नए घर में लगाए मां शर्मिला टैगोर की फिल्म…

बॉलीवुड कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान दूसरे बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। करीना के जल्द ही दूसरे बेबी को डिलीवर करने की चर्चा सोशल मीडिया पर तेज हैं। तैमूर अली खान भी नन्हे मेहमान का स्वागत करेंगे। फैन्स करीना और सैफ की ओर से गुड न्यूज का इंतजार कर रहे हैं, इसी बीच एक्टर ने मां शर्मिला टैगोर की फिल्म के पोस्टर नए घर में शिफ्ट किए हैं।

एक्टर के हाउस हेल्प विंटेज पोस्टर नए घर में शिफ्ट कर रहे हैं। इसके अलावा सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘लव आज कल’ का भी एक पोस्टर नए घर में लगाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो करीना और सैफ के नए घर में आने वाले बेबी के लिए एक स्पेशल नर्सरी बनाई गई है, साथ ही तैमूर संग खेलने का एक कॉर्नर तैयार किया गया है। पहले के मुकाबले करीना और सैफ का यह नया घर बड़ा है। इसके साथ ही दोनों की एक्सपेंसिव लाइब्रेरी भी इस घर में बनाई गई है।

अभी तक खबरें कन्फर्म नहीं हो पाई हैं कि करीना और सैफ अपने नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं या नहीं, या फिर वह दूसरे बेबी के आने के बाद इसमें शिफ्ट होंगे। हाल ही में एक्ट्रेस ने नए घर के लैविश बेडरूम की एक फोटो शेयर की थी, जिसके बाद वह चर्चा में आई थीं। इसके अलावा करीना ने अपने गर्ल गैंग के लिए एक हाउस पार्टी भी ऑर्गेनाइज की थी। इसमें मलाइका अरोड़ा, बहन करिश्मा कपूर और दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ नताशा पूनावाला भी शामिल हुई थीं।

प्रियंका मिश्रा

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

मलाइका अरोड़ा के साथ करीना के घर पहुंचे अर्जुन कपूर, पैपरात्‍जी पर भड़के तो बोले थोड़ी तो तमीज रखो…

रविवार को अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मालइका अरोड़ा के साथ उनकी दोस्‍त और हाल ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *