ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / महीने में 200 रुपये से कम का खर्च, 730GB डेटा के साथ फ्री कॉलिंग…

महीने में 200 रुपये से कम का खर्च, 730GB डेटा के साथ फ्री कॉलिंग…

अगर आप रिलायंस जियो के यूजर्स हैं और महीने में 200 रुपये से कम के खर्च पर फ्री कॉलिंग के साथ ज्यादा डेटा चाहते हैं तो हम आपको जियो के कुछ बेहतरीन रिचार्ज प्लान्स बता रहे हैं। रिलायंस जियो के इन प्लान में आपको 730GB तक डेटा मिलता है। साथ ही फ्री कॉलिंग और कई दूसरे फायदे मिलते हैं। जियो के ये वार्षिक प्लान हैं। एक बार प्लान लेने के बाद आपको बार-बार के रिचार्ज से भी छुट्टी मिलेगी। साथ ही, आपका महीने का खर्च भी 200 रुपये से कम का रहेगा। तो आइए जानते हैं कि जिओ के ये कौन-कौन से रिचार्ज हैं और इन पर आपको क्या फायदा मिलेगा।

जियो के इस प्लान में महीने का खर्च 118 रुपये
जियो के पास एक किफायती 1299 रुपये का रिचार्ज प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिन की है। यानी, यह प्लान 11 महीने चलता है। इस प्लान में एक महीने का खर्च 118 रुपये पड़ता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, 3600 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। जियो के इस प्लान में 24GB डेटा मिलता है। प्लान में जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जियो के इस प्लान में महीने का खर्च 192.8 रुपये
रिलायंस जियो के पास लंबी वैलिडिटी वाला 2121 रुपये वाला प्लान भी है। इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिन की है। यानी, जियो का यह प्लान 11 महीने चलता है। प्लान में हर महीने का खर्च 192.8 रुपये पड़ता है। जियो के इस प्लान में 504 GB डेटा मिलता है। यानी, जियो के इस प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जिओ के इस प्लान में महीने का खर्च 199.9 रुपये
रिलायंस जियो के पास 2399 रुपये वाला भी एक बेहतरीन प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है। यानी, यह प्लान एक साल चलता है। प्लान में हर महीने का खर्च 199.9 रुपये है। यानी, इसमें महीने का 200 रुपये के करीब खर्च पड़ेगा। प्लान में यूजर्स को 730 GB डेटा मिलता है। यानी, इस प्लान में हर दिन 2GB डेटा यूजर्स को मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। हर दिन 100 SMS भेजने को मिलते हैं और जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

संवाददता सुष्मिता गौड़
द अचीवर टाइम्स
लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *