ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बॉलीवुड / मां बनने के बाद अमृता राव बोलीं- बेबी होने के बाद महिलाएं दिखती है ज्यादा हॉट…

मां बनने के बाद अमृता राव बोलीं- बेबी होने के बाद महिलाएं दिखती है ज्यादा हॉट…

साल 2020 हम में से किसी के लिए भी अच्छा न रहा हो, लेकिन कई बॉलीवुड सेलेब्स पैरेंट्स बने हैं। इसमें से एक अमृता राव भी हैं। नवंबर के महीने में अमृता राव ने बेबी ब्वॉय वीर को जन्म दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे बेबी होने के बाद जिंदगी बदल जाती है और कितनी जिम्मेदारियां निभानी पड़ती हैं।

अमृता राव कहती हैं, “मैं हर रोज बेटे वीर को देखती हूं और सोचती हूं कि क्या यह सच में है? बेबी जिदंगी में आपको सबसे पहली चीज टाइम मैनेजमेंट और अनुशासन सिखाता है। मदरहुड, कई सारे इमोशन्स से भरा होता है। एक्साइटमेंट, थकान, प्यार, चिढ़ना, खुशी और मनोरंजन शामिल होता है। घर पर नैनी नहीं रखी है। बेबी का सारा काम मैं और अनमोल मिलकर करते हैं। उसके नैपी बदलने से लेकर, उसको नहलाना, मसाज करना और खेलना। अनमोल मुझे कहते हैं कि मां बनने के बाद मैं ज्यादा हॉट लगने लगी हूं। मुझे लगता है कि मां बनने के बाद हर महिला हॉट दिखने लगती है।”

अमृता राव कहती हैं कि साल 2020 की मांओं के पास बेबी को सुनाने के लिए बहुत अच्छी स्टोरीज होंगी। साल 2020 की प्रेग्नेंसी मेरे लिए जंक फूड से दूर और मां के हाथ का खान खाने से भरी रही। फोन दूर था और मैं मानसिक रूप से ज्यादा रिलैक्स्ड थी। जब पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान आपका पति आपके साथ होता है तो वह सभी के लिए ज्यादा अच्छी बात होती है। बेबी के लिए ऑनलाइन शॉपिंग करना भी मेरे लिए एक अनोखा और खास अनुभव रहा है।

संवददाता केसर रजा
द अचीवर टाइम्स
लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

मलाइका अरोड़ा के साथ करीना के घर पहुंचे अर्जुन कपूर, पैपरात्‍जी पर भड़के तो बोले थोड़ी तो तमीज रखो…

रविवार को अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मालइका अरोड़ा के साथ उनकी दोस्‍त और हाल ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *