ब्रेकिंग स्क्राल
Home / बड़ी ख़बरें / श्रीनगर में चाय की दुकान पर आतंकियों ने दो पुलिसवालों को गोली मारकर हत्या कर दी सी.सी टीवी फोटेज में कैद हुई घटना…

श्रीनगर में चाय की दुकान पर आतंकियों ने दो पुलिसवालों को गोली मारकर हत्या कर दी सी.सी टीवी फोटेज में कैद हुई घटना…

जम्‍मू-कश्‍मीर के श्रीनगर शहर में शुक्रवार को आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों को बेहद नजदीक से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। तीन दिन में इस तरह की यह दूसरी घटना है। यह क्षेत्र के सी. सी टीवी कैमरे में कैद हुई है। जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के कांस्‍टेबल सोहेल और मोहम्‍मद यूसुफ शहर के बाघट बारजुला एशिया के एक चाय की दुकान पर थे। तभी यह हमला हुआ.

हमले में घायल हुए दोनों पुलिस कर्मियों को अस्‍पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलावरों की तलाश में सुरक्षा बलों की ओर से सघन अभियान छेड़ा गया है। बाघर बारजुला एरिया अति सुरक्षा वाले एयरपोर्ट रोड पर है। श्रीनगर में पिछले तीन दिनों में यह इस तरह का दूसरा हमला है। इससे पहले बुधवार को आतंकियों ने शहर के हाई सिक्‍युरिटी वाले दुर्गनाग एरिया में एक रेस्‍टोरेंट मालिक के बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया था। यह हमला यूरोपीय यूनियन सहित विभिन्‍न देशों के 24 सदस्‍यीय प्रतिनिधिमंडल के जम्‍मू-कश्‍मीर दौरे के कुछ घंटों के बाद ही सामने आया था।

पत्रकार रिया मिश्रा
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *