ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बॉलीवुड / 16 साल की ये सोशल मीडिया स्टार है साराअली खान की हमशक्ल, तस्वीरें हो रहीं वायरल…

16 साल की ये सोशल मीडिया स्टार है साराअली खान की हमशक्ल, तस्वीरें हो रहीं वायरल…

देश में कई ऐसे लोग हैं जो बॉलीवुड सुपरस्टार्स के हमशक्ल के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं. कई ऐसे भी हैं जो स्टार जैसे चेहरे को भुनाते हुए अपना बिजनेस खड़ा कर चुके हैं. अब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान की एक हमशक्ल काफी वायरल हो रही हैं. खास बात ये है कि ये हमशक्ल सिर्फ 16 साल की है।

इस युवती का नाम अलीना नामाजी है और वे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. अलीना अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय भी हैं और वे अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट्स और रील्स शेयर करती रहती हैं. मुंबई में रहने वाली अलीना के इंस्टाग्राम पर 57 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर सिर्फ 14 पोस्ट ही किए हैं. हालांकि वे कई रील्स इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकी हैं।
अलीना ने हाल ही में अपना एक यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है. इस चैनल पर वे अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ी कई चीजें शेयर करती हैं. अलीना का ये चैनल भी काफी तेजी से फैंस के बीच लोकप्रिय हो रहा है. अलीना इस चैनल पर इंस्टाग्राम एन्फ्लुएंसर तनीषा मीरवानी और अर्चित मेहर के साथ भी दिखाई दे चुकी हैं।

गौरतलब है कि अलीना अपने लुक्स के चलते सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुकी हैं. फैंस उन्हें कमेंट सेक्शन में सारा अली खान का हमशक्ल बताते हैं. कई फैंस ऐसे भी हैं जो उनके लुक्स की तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेस एडिसन रे से कर चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की कुछ समय पहले कुली नं 1 रिलीज हुई थी. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आई थीं. हालांकि इस फिल्म को फैंस से कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. इस फिल्म के अलावा वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में काम कर रही हैं।

 

पत्रकार अदिति सिंह

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

मलाइका अरोड़ा के साथ करीना के घर पहुंचे अर्जुन कपूर, पैपरात्‍जी पर भड़के तो बोले थोड़ी तो तमीज रखो…

रविवार को अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मालइका अरोड़ा के साथ उनकी दोस्‍त और हाल ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *