ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / गुजरात / गुजरात के CM विजय रुपाणी कोरोना पॉजिटिव

गुजरात के CM विजय रुपाणी कोरोना पॉजिटिव

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. कल एक कार्यक्रम के मंच पर सीएम विजय रुपाणी को चक्कर आ गया था और वह बेहोश होकर गिर पड़े थे. इसके बाद उन्हें यूएन मेहता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. अस्पाल की ओर से जारी मेडिकल बुलिटेन के मुताबिक, सीएम रुपाणी की हालत स्थिर है.
डॉ. आरके पटेल ने सोमवार को कहा, ‘विजयभाई बिना किसी सहारे अस्पताल के कमरे में टहल ले रहे हैं, उनकी रिपोर्ट जैसे ईसीजी, ईको, सीटी स्कैन, ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है, उनकी हालत स्थिर है, उन्हें अस्पताल में 24 घंटे निगरानी में रखा जाएगा, डिहाईड्रेशन, थकावट और हेक्टिक काम के कारण उनको चक्कर आया था.’
 गुजरात में इन दिनों 6 म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के चुनाव का प्रचार चल रहा है. इसके तहत मुख्यमंत्री विजय रुपाणी रविवार को चुनाव प्रचार के लिए वडोदरा के निज़ाम पुरा में पहुंचे थे, लेकिन इस दौरान अचानक उन्हें वहां चक्कर आ गया और वो मंच पर ही गिर गए. कहा जा रहा था कि शायद उनका बीपी लो हो गया हो.
इसके बाद मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को सरकारी प्लेन के ज़रिए अहमदाबाद लाया गया. उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. जहां उनके सभी तरह के टेस्ट किए गए. अब उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. हालांकि, डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है.।
पत्रकार अदिति सिंह
 द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *