ब्रेकिंग स्क्राल
Home / राजनीति / दिनेश त्रिवेदी के इस्तीफे पर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, स्वाभिमानी व्यक्ति टीएमसी में नहीं रह सकता..

दिनेश त्रिवेदी के इस्तीफे पर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, स्वाभिमानी व्यक्ति टीएमसी में नहीं रह सकता..

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर टीएमसी और बीजेपी के बीच सियासी घमासान जारी है। अब यह घमासान और बढ़ता ही जा रहा है। ऐसा इसलिए कि राज्यसभा में टीएमसी सांसद त्रिवेदी ने सदन की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उनके इस्तीफे के तत्काल बाद बीजेपी पश्चिम बंगाल प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है।
पूर्व रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी ने दिया राज्यसभा से इस्तीफा, कहा – टी एम सी में मेरा दम घुट रहा है
उन्होंने कहा है कि दिनेश त्रिवेदी जी से साल भर पहले एयरपोर्ट पर मिला था। उन्होंने कहा था टीएमसी में स्थिति ठीक नहीं है। देशसेवा करने वालों का टीएमसी में कोई सम्मान नहीं है। स्वाभिमानी व्यक्ति टीएमसी में नहीं रह सकता। विकास चाहने वाले बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में दिनेश त्रिवेदी ने इस्तीफा दिया है। अगर वो बीजेपी में शामिल होंगे तो हम उनका स्वगात करेंगे।
टीएमसी में हारकर कुछ बोल नहीं सकता वहीं इस्तीफा देने के बाद दिनेश त्रिवेदी ने कहा है कि जिस प्रकार से मेरे राज्य में हिंसा हो रही है और हम यहां बस बैठे हुए हैं। कुछ बोल नहीं सकते तो इससे अच्छा है कि मैं अपना त्यागपत्र दे दूं। मैं आपसे कहना चाहता हूं कि मैं आज राज्यसभा से इस्तीफा दे रहा हूंँ।
पत्रकार केसररजा
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *