ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / ऐसा क्या हुआ की सबको हँसाने वाली भारती अचानक से रो पड़ी..

ऐसा क्या हुआ की सबको हँसाने वाली भारती अचानक से रो पड़ी..

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों का हंसी-मजाक तो पसंद आता ही है। इसके अलावा उनकी खूबसूरत केमिस्ट्री भी हमेशा दिल जीतती है। अब इस खूबसूरत कपल को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में आने का मौका मिल गया है।
इंडियन आइडल का अपकिंग एपिसोड प्यार के नाम रहने वाला है। सभी कंटेस्टेंट प्यारभरे गाने गाते दिखने वाले हैं। ऐसे में मेकर्स ने रोहनप्रीत सिंह, श्वेता और सोनिया के साथ भारती और हर्ष को मेहमान के रूप में बुलाया है। उस एपिसोड में तमाम मेहमानों ने ना सिर्फ मस्ती की बल्कि कई बार इमोशनल भी होते दिख गए हैं।
इसी कड़ी में शो पर एक ऐसा पड़ाव भी देखने को मिला जब भारती सिंह, हर्ष को लेकर रोने लगीं। वे लगातार रोती रहीं और बस हर्ष को गले से लगाकर रखा। ये भावुक सीन उस समय देखने को मिला जब मराठी मुलगी सायली और आशीष कुलकर्णी ने ‘जब कोई बात बिगड़ जाए गाना गाया जाये।’
उस खूबसूरत परफॉर्मेंस के बाद ही स्टेज पर भारती और हर्ष को बुलाया गया है। उनके साथ स्टेज पर रोहनप्रीत सिंह और श्वेता भी आईं और सभी ने अपने साथियों संग रोमांटिक डांस किया।
डांस के बाद भारती ने इमोशनल होते हुए कहा- मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे पति के रूप में हर्ष मिले है, क्योंकि जब से हम मिले हैं, तब से वो मेरा बड़ा सहारा बने हुए हैं।
वहीं इस खास मौके पर नेहा ने भी रोहनप्रीत के लिए अपने प्यार का इजहार किया हैं। वे कहती सुनाई दीं- रोहन मेरी जिंदगी के सबसे खास शख्स बनकर आए हैं।  मैं रोहन के बिना नहीं रहना चाहती हूँ। मैं चाहती हूं कि वो हमेशा मेरे साथ रहें।
पत्रकार रिचा निगम
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *