ब्रेकिंग स्क्राल
Home / राजनीति / अमित शाह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा – कि बंगाल के हालात में बदलाव के लिए है बीजेपी की रथ यात्रा…

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा – कि बंगाल के हालात में बदलाव के लिए है बीजेपी की रथ यात्रा…

केंद्रीय गृहमंत्री ने कूचबिहार रैली से दी ममता बनर्जी को रथ यात्रा रोकने की चेतावनी। बीजेपी के चौथे चरण की रथ यात्रा को इस रैली के बाद  हरी झंडी दिखाएंगे। वहीं पश्चिम बंगाल को गुंडे और सियासी हत्याओं से मुक्ति दिलाएंगे। आरएसएस और जनसंघ के चिंतक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि के अवसर पर केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में मतुआ और राजवंशी समुदाय के एक विशाल रैली संबोधित कर रहे हैं।
उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी के कुशासन के खिलाफ हुंकार भरते हुए कहा है कि बीजेपी की यह परिवर्तन यात्रा ममता को बदलने के लिए नहीं है। बल्कि बंगाल के हालात को बदलने की यात्रा है उन्होंने कहा है कि यह यात्रा किसानों की स्थिति की सुधारने के लिए है। इस बार बीजेपी 200 के पार पहुंचेगी और बंगाल में सरकार बनाएगी। बीजेपी का मूल मंत्र सबका साथ सबका विकास है।
उन्होंने कहा है कि बम धमाके बंद कर विकास और युवाओं को रोजगार देने के लिए यह यात्रा है।
अमित शाह यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी मानती हैं। कि उन्हें गुंडे चुनाव जितवाएंगे। मैं मतुआ समुदाय के लोगों से अपील करता हूं। कि आप बीजेपी और नरेंद्र मोदी जी को एक बार मौका दीजिए। हम यहां से उनके एक-एक गुंडों को चुन चुनकर मार भगाएंगे। घुसपैठिए को रोकेंगे। आम जनता की हितों की रक्षा करने के साथ युवाओं को रोजगार और बंगाल में विकास को बढ़ाएंगे हम बंगाल पर लगे सियासी हत्याओं के कलंक को भी धोने का काम करेंगे।
रचना
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *