ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बिग बॉस की एक चाल और अभिनव शुक्ला हुए घर से बाहर टूटी मिया बीबी की जोड़ी…

बिग बॉस की एक चाल और अभिनव शुक्ला हुए घर से बाहर टूटी मिया बीबी की जोड़ी…

बिग बॉस १४  फिनाले में अब जब कुछ ही वक्त रह गया है तो एक नई धमाकेदार खबर ने शो के फैन्स की नींद उड़ा दी है. बिग बॉस के घर के अंदर मजबूती से डटे कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने दर्शकों का दिल जीत लिया है गेम में शुरुआती दौर से ही शांति से अपना प्रदर्शन करते हुए अभिनव आखिरी मुकाम तक पहुंचने वाले कंटेस्टेंट में से एक हैं. अभिनव को लेकर एक चौंकाने वाली खबर मिल रही है. बिग बॉस के घर से बाहर होने की खबर आ रही है.
दरअसल, इस हफ्ते घर के अंदर बचे हुए सभी कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए कनेक्शन वीक के तहत सभी के दोस्त और घरवाले आए हैं. ये सभी एक हफ्ते घर के अंदर ही रहेंगे. ये सभी कंटेस्टेंट को उनका गेम प्लान समझाने में जुटे हुए हैं. खबर के मुताबिक इन्हीं के वोटों के आधार पर इस हफ्ते एलिमिनेशन हो गया है.
अभिनव शुक्ला को फाइनल राउंड से पहले ही घर से बेघर कर दिया गया. हालांकि इस खबर पर अभिनव के फैंस को यकीन नहीं हो रहा है. घर के सभी कनेक्शन को बिग बॉस ने ये अधिकार दिया कि वो घर के एक सदस्य को बाहर करने के लिए नॉमिनेट कर सकते हैं. नॉमिनेशन में मिले वोटों के आधार पर अभिनव शुक्ला को बाहर कर दिया गया है. इसके साथ ही शो में उनका सफर खत्म हो गया.
 इस खबर पर अभिनव शुक्ला के फैंस ने बिग बॉस शो के निर्माता और चैनल को भला बुरा कहना शुरू कर दिया है. हालांकि लोगों को ये लग रहा है कि ये भी टीआरपी के लिए शो निर्माता और चैनल की एक चाल है. अभिनव के समर्थकों का कहना है कि वोटिंग प्रक्रिया में मिले वोटों के आधार पर जब अभिनव को बाहर का रास्ता नहीं दिखा पाए तो कनेक्शन के वोट को आधार बना घर के बेघर कर दिया.
‘बिग बॉस 14’  विनर की सबसे मजबूत दावेदार रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी के लिए एक बड़ा सपोर्ट थे. अभिनव का घर से बाहर होना रुबीना के लिए फायदे का सौदा भी हो सकता है. सहानुभूति और फैन्स के बंपर वोटिंग के आधार पर रुबीना जीतने में कामयाब हो सकती हैं. हालांकि अभिनव की कमी रुबीना को बेहद खलेगी.
प्रियंका मिश्रा 
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *