ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / कंगना रनौत पर भड़के रोहित फैन, हिटमैन से बोले दर्ज करो FIR..

कंगना रनौत पर भड़के रोहित फैन, हिटमैन से बोले दर्ज करो FIR..

दिल्ली. किसान आंदोलन के मुद्दे पर सोशल मीडिया  में संग्राम छिड़ा हुआ है. पॉप स्टार रिहाना  द्वारा किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट करने के बाद से बॉलीवुड के सितारे और भारतीय खिलाड़ी भी अपनी राय रख रहे हैं. इसी क्रम में भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा  ने भी किसान आंदोलन पर अपना पक्ष रखा. रोहित के ट्वीट पर कंगना रनौत भड़क गईं और इस अभिनेत्री ने क्रिकेटरों की तुलना धोबी के कुत्ते से कर डाली. हालांकि कंगना के इस अपमानजनक ट्वीट को ट्विटर ने हटा दिया है लेकिन रोहित के फैन्स बॉलीवुड अभिनेत्री पर टूट पड़े हैं.
बुधवार को रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है जब हम सब एकजुट होकर रहे हैं और समाधान निकालना वक्त की मांग है. हमारे किसान हमारे राष्ट्र की भलाई में बहुत अहम रोल निभाते हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई समाधान निकालने में अपना रोल बखूबी निभाएगा.”
रोहित के ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने सभी क्रिकेटरों की तुलना धोबी के कुत्ते से कर डाली. कंगना ने ट्वीट किया था, ”सारे क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का जैसे क्यों साउंड कर रहे हैं? किसान ऐसे कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे जो उनकी भलाई के लिए हैं. ये आतंकी हैं जो बवाल मचा रहे हैं, कह दो ना इतना डर लगता है?” ट्व‍िटर ने अपने इस मामले पर अपने जारी बयान में कहा है, ‘हमने उन ट्वीट्स के ख‍िलाफ एक्‍शन ल‍िया है जो हमारे प्‍लेटफॉर्म के न‍िर्धार‍ित न‍ियमों का उल्‍लंघन करते हैं. कंगना के इस विवादित ट्वीट पर रोहित शर्मा के फैन्स ने कंगना को बद्ददिमाग बताया.
भारतीय ड्रेसिंग रूम में हुई चर्चा
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बताया कि नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के मौजूदा प्रदर्शन का मसला टीम बैठक में उठा जिसमें सभी ने अपनी बात रखी. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में कोहली ने इस संक्षिप्त बातचीत का ब्यौरा नहीं दिया. उन्होंने कहा, “हमने टीम बैठक में इस पर बात की. सभी ने अपनी राय रखी.”
 टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम तक पहुंचा किसान आंदोलन, विराट कोहली बोले-मीटिंग में हुई चर्चा
बुधवार को कोहली, सचिन तेंदुलकर, कोच रवि शास्त्री समेत कई भारतीय क्रिकेट सितारों ने किसानों के प्रदर्शन पर अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना समेत कुछ अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने के बाद देश में एकजुटता बनाये रखने की अपील की थी. कोहली ने ट्वीट किया था, “असहमति के इस दौर में एकजुटता बनाये रखें. किसान देश का अभिन्न अंग हैं और मुझे इस बातपर यकीन है कि सभी पक्षों के बीच आपसी सहमति से कोई हल निकल आयेगा.”
 पत्रकार अदिति सिंह                       
 द अचीवर टाईम्स, लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

शेफ विकास खन्ना और घरेलू रसोइया निधि और नम्बी लखनऊ में मास्टरशेफ इंडिया को बढ़ावा देने के लिए एक साथ आए

लखनऊ। मास्‍टरशेफ इंडिया ने देश में पाककला का अगला जीनियस खोजने के लिये धड़कनों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *