ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / पूजा हेगडे से शख्स ने Naked photo की मांग की, एक्ट्रेस ने जवाब से की बोलती बंद..

पूजा हेगडे से शख्स ने Naked photo की मांग की, एक्ट्रेस ने जवाब से की बोलती बंद..

 मुंबईः अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर लोगों को दिलों में जगह बनाने वाले स्टार्स को सोशल मीडिया  पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. जो उनकी तस्वीरों, वीडियोज और पोस्ट्स पर खूब प्यार लुटाते हैं, लेकिन कई बार इनके लिए यही फॉलोअर्स और फैन मुसीबत बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े  के साथ. पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पूजा हेगड़े  ने अपनी कुछ अनसीन फोटोज शेयर की थीं. जिस पर एक यूजर ने कुछ ऐसा कमेंट कर दिया, जिससे एक्ट्रेस काफी गुस्से में आ गईं.
इस यूजर ने पूजा हेगड़े की फोटो पर कमेंट करते हुए उनसे उनकी न्यूड फोटो मांगी थी. ऐसे कमेंट्स देखकर अधिकतर सेलिब्रिटी इन्हें इन्गनॉर कर देते हैं, जबकि पूजा हेगडे ने यह कमेंट देखते ही अनोखे अंदाज में जवाब देने से पीछे नहीं हटीं और अपने जवाब से यूजर की बोलती बंद कर दी. यूजर की डिमांड पर पूजा हेगड़े ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके पैर नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए पूजा हेगड़े ने लिखा है- ‘नंगे पांव.’ एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद हर कोई समझ गया कि यह फोटो उनका, उस यूजर को जवाब था, जिसने उनसे उनकी न्यूड फोटो मांगी थी.
दरअसल, पूजा हेगड़े ने अपने फैंस से रुबरू होने के लिए, पोस्ट अ फोटो ऑफ़ ट्रेंड में हिस्सा लिया था. इस सेशन के दौरान उन्होंने अपनी कई सारी फोटोज शेयर की थीं. इसी दौरान एक यूजर ने पूजा हेगड़े से अजीबो-गरीब रिक्वेस्ट की और उनसे उनकी न्यूड फोटो मांग ली. इस पर एक्ट्रेस भी पीछे नहीं हटीं और उन्होंने तुरंत उस यूजर की डिमांड पूरी कर दी. पूजा हेगड़े ने अपने पैरों की फोटो शेयर की और लिखा- ‘नंगे पांव.’ पूजा का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. हर कोई उनके सेंस ऑफ ह्यूमर का फैन हो गया है.
पत्रकार अदिति सिंह               
द अचीवर टाईम्स, लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *