ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / गुजरात / अहमदाबाद / प्रधानमंत्री मोदी की भतीजी को नहीं मिला नगर निकाय चुनाव के लिए बीजेपी का टिकट

प्रधानमंत्री मोदी की भतीजी को नहीं मिला नगर निकाय चुनाव के लिए बीजेपी का टिकट

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी की भतीजी सोनल मोदी को अहमदाबाद नगर निकाय चुनाव के लिए भाजपा बीजेपी का टिकट नहीं मिला है । दरअसल, पार्टी ने उम्मीदवारों के लिए नए नियमों का प्रमाण देते हुए उन्हें टिकट देने से इनकार कर दिया है । भाजपा ने अहमदाबाद नगर निगम एएमसी के आगामी चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कर दी है । लेकिन इसमें सोनल मोदी का नाम नहीं है ।

सोनल मोदी ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा था कि उन्होंने एएमसी के बोदकदेव वार्ड से चुनाव लड़ने के लिए भाजपा से टिकट मांगा है । आपको बता दें कि सोनल मोदी, प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी हैं, जो शहर में राशन की दुकान चलाते हैं । तथा गुजरात उचित दर दुकान संघ के अध्यक्ष भी हैं ।

‘नियम सबके लिए बराबर”

भाजपा की तरफ से गुरुवार देर शाम जारी की गई । सूची में बोदकदेव या किसी अन्य वार्ड से सोनल को उम्मीदवार नहीं बनाया गया है । भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सी आर पाटिल से जब सोनल मोदी को टिकट नहीं दिए जाने के बारे में पूछा गया । तो उन्होंने कहा कि नियम सबके लिए बराबर हैं ।
विचारणीय है । कि गुजरात भाजपा ने हाल ही में घोषणा की थी । कि पार्टी नेताओं के रिश्तेदारों को आगामी चुनाव में टिकट नहीं दिया जाएगा । हालांकि, सोनल मोदी ने दावा किया था । कि उन्होंने प्रधानमंत्री की भतीजी होने के नाते नहीं, बल्कि भाजपा कार्यकर्ता की हैसियत से टिकट मांगा था ।

इस दिन होगा मतदान

गुजरात के राजकोट, अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, भावनगर और जामनगर समेत कुल छह नगर निगमों के चुनाव के लिए 21 फरवरी को मतदान होगा, जबकि 81 नगरपालिकाओं, 31 जिला पंचायतों और 231 तालुका पंचायतों के लिए 28 फरवरी को वोट डाले जाएंगे ।

रचना
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *