ब्रेकिंग स्क्राल
Home / बड़ी ख़बरें / 6 फरवरी को चक्का जाम की आड़ में हो सकती है हिंसा, मिला खुफिया इनपुट…

6 फरवरी को चक्का जाम की आड़ में हो सकती है हिंसा, मिला खुफिया इनपुट…

नई दिल्ली:  किसान संगठनों के कल होने वाले चक्का जाम में फिर उत्पात हो सकता है । खुफिया एजेंसियों को इस संबंध में इनपुट मिला हैं । वहीं पुलिस को भी इनपुट मिला है कि 26 जनवरी की तरह 6 फरवरी के लिए भी इंटरनेशनल साजिश पाकिस्तान के जरिए रची जा रही है । इसके पीछे कई खालिस्तानी समर्थक ग्रुप है जो ट्विटर व इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं । वहीं
सुरक्षाबल तैनात रहेंगे शनिवार को होने वाले चक्का जाम के ऐलान के बाद से पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट कर दी गई है । खुफिया एजेंसियों को इनपुट मिला है कि चक्का जाम की आड़ में एक बार फिर उपद्रवी हिंसा फैसा सकते हैं । इनपुट मिलने के बाद दिल्ली में अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती शाम तक डबल कर दी जाएगी ।
बॉर्डर के पास के 125 प्वाइंट पर निगरानी रखी जायेगी । वहीं दिल्ली की सभी सीमाओं पर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है । पुलिस के साथ सभी बॉर्डर पर केंद्रीय बल भी तैनात किया गया है । दिल्ली एनसीआर से जुड़ते बॉर्डर पर 125 छोटे-बड़े प्वाइंट पर निगरानी बढ़ा दी गई है । पुलिस उन सभी रास्तों पर नजर रख रही है । जहां से किसान दिल्ली की सीमा में प्रवेश कर सकते हैं । इसे लेकर उत्तर प्रदेश और हरियाणा सरकार को भी जानकारी दे दी गई है ।

रचना
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *