ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / शाहरुख खान की फिल्म पठान के सेट पर हुई मारपीट, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को भी पड़ा थप्पड़

शाहरुख खान की फिल्म पठान के सेट पर हुई मारपीट, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को भी पड़ा थप्पड़

शाहरुख खान की फिल्म के सेट से एक ताजा खबर सामने आ रही है. फिल्म ‘पठान’ के सेट पर जमकर मारपीट हुई है. इस लड़ाई के दौरान फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को भी थप्पड़ पड़ा है. उन्हें एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने थप्पड़ मारा है. बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार हम आपको ये जानकारी दे रहे हैं.

सभी रह गए हैरान
कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ आनंद की बात नहीं मानने की वजह से दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट होने लगी. इस लड़ाई को देखकर सभी लोग हैरान रह गए.

इस वजह से हुई लड़ाई

सिद्धार्थ आनंद अपनी फिल्मों को लेकर काफी सीरियस रहते हैं और काफी ध्यान से अपना काम करते हैं. वे अपने साथ काम करने वालों से किसी तरह की भी गल्ती बरदाश नहीं करते. पठान के सेट पर तो उन्होंने लोगों को मोबाइल न लाने की हिदायत दी है. इन्हीं चीजों को लेकर सिद्धार्थ आनंद का पारा हाई हो गया और उन्होंने अपने असिस्टेंड डायरेक्टर को जमकर फटकार लगाई.

सिद्धार्थ आनंद के साथ हुआ ऐसा
इसके बाद असिस्टेंट डायरेक्टर गुस्सा कर बाहर चला गया. वह सिद्धार्थ आनंद को गाली देने लगा. इसके साथ ही वो बाकी लोगों के खिलाफ भी बाते करने लगा. जैसे ही सिद्धार्थ आनंद को इस बात की जानकारी मिली, गुस्से में अपने असिस्टेंट डायरेक्टर से मिलने बाहर आए. उनके बाहर आने पर विवाद बढ़ गया. खबरों की माने तो सिद्धार्थ आनंद ने गुस्से में असिस्टेंट डायरेक्टर को तमाचा मार दिया. इससे खफा हो कर असिस्टेंट ने भी उन्हें थप्पड़ जड़ दिया.

शाहरुख खान ‘पठान’ से करेंगे कमबैक
यशराज बैनर तले बन रही पठान में शाहरुख खान दो साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. बीते दो सालों में शाहरुख की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. दर्शकों को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है. अब देखते है इस घटना का फिल्म पर कै

संवाददाता रचना
द अचीवर  टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *