ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / मेरठ में सौतेली मां को बेटे ने उतारा मौत के घाट

मेरठ में सौतेली मां को बेटे ने उतारा मौत के घाट

मेरठ से सटे सरधना में मोबाइल खरीदने के लिए रुपये न देने पर युवक ने सौतेली मां की गला दबाकर की हत्या। आरोपी ने पिता के क्लीनिक पर पहुंचकर हत्या की जानकारी दी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मोहल्ला इस्लामाबाद निवासी इबादुर्रहमान मूलरूप से खिर्वा जलालपुर का रहने वाला है। कई साल से वह सरधना में क्लीनिक चला रहा है। पास में ही डेयरी खोल रखी है। इबादुर्रहमान की पहली पत्नी से आठ बच्चे हैं।

दो साल पहले उन्होंने इंदौर के रतलाम निवासी रेशमा से दूसरी शादी की थी। रेशमा डेयरी में बने आवास में अकेली रहती थी। इबादुर्रहमान का तीसरे नंबर का बेटा खिजर आयु 18 वर्ष नशे का आदी है।

पुलिस ने बताया कि खिजर सौतेली मां रेशमा के पास गया और नया मोबाइल खरीदने के लिए 10 हजार रुपये मांगे। रेशमा ने मना किया तो वह झगड़ा करने लगा। इस बीच रेशमा ने रिकार्डिंग कर पति को भेज दी। रुपये न देने से गुस्साए खिजर ने दुपट्टे से रेशमा का गला घोटकर हत्या कर दी।

वारदात का पता चलने पर इबादुर्रहमान ने थाने जाकर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसी बीच खिजर मौके पर पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। सीओ आरपी शाही का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी के पकड़े जाने की जानकारी नहीं है। चर्चा है कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले रखा है।

दोस्तों के पास हैं महंगे फोन
रेशमा ने खिजर की बातचीत की रिकार्डिंग पति को भेजी थी। इसमें खिजर रेशमा से कह रहा है कि उसके दोस्तों के पास महंगे मोबाइल हैं। दोस्त उसे भी नया मोबाइल खरीदने को कहते हैं। इस पर रेशमा ने कहा कि तुम्हें तो पता है कि तुम्हारे पिता कैसे परिवार चला रहे हैं। इतना सुनते ही खिजर आग बबूला हो गया हो और मां के दुपट्टे से गला दबाकर कर दी हत्या

संजय जोहरी
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *