ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्या

इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्या

पटना. बिहार में बढ़ते अपराध के बीच अब उत्तर प्रदेश के योगी मॉडल  एनकाउंटर की मांग उठने लगी है. मंगलवार को पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस दौरान अब खुद बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के भी एक विधायक ने बिहार में यूपी के योगी मॉडल को अपनाने की बात कही है.

पटना के बांकीपुर सीट से बीजेपी के विधायक नितिन नवीन ने बुधवार को पटना के उस इलाके का जायजा लिया जहां रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान नितिन नवीन अपराध से खासे गुस्से मे दिखे. उन्होंने कहा कि अगर अपराधी अपराध करके भाग रहा है तो उसका एनकाउंटर कर देना चाहिए.

यूपी की बात करते हुए नितिन नवीन ने कहा कि यूपी और बिहार में कोई खास फर्क नहीं है. आप अपराधी को क्राइम करने के बाद भागने तो नहीं दे सकते हैं ना. बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर हालात खराब हो रहे है और अपराधी बेलगाम हो रहे हैं तो उनका एनकाउंटर करने में क्या हर्ज है.

इससे पहले जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पटना में हुए हत्याकांड पर नीतीश कुमार की सरकार को घेरते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार अब किस बात की समीक्षा कर रहे हैं. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार पुलिस को अब फ्री हैंड देने का समय आ गया है और बिहार में अपराधियों का एनकाउंटर करने की जरूरत है.

नज़िया शेख
द अचीवर टाइम्स, लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *